दादर स्टेशन पर ठाणे जा रही लोकल में लगी आग

0
1272

मुंबई : मुंबई की सेंट्रल लाइन ट्रेन सेवा की छत्रपति शिवाजी टर्मिनस (सीएसटी) से ठाणे जा रही एक लोकल ट्रेन में दादर स्टेशन पर आग लग गई. यह हादसा आज शुक्रवार की रात 9 बजकर 25 मिनट पर हुआ. हालांकि, 10 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया गया.

यात्रियों से भरी हुई ट्रेन के डिब्बे में आग लगने से कई घंटों तक सेवा ठप रही. इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. आग लगने के कारण दादर स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई और धुएं के कारण लोगों को काफी दिक्कत हुई. हालांकि, ट्रेन में लगी आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया है.

5 फायर इंजन और 4 जम्बो टैंकरों ने आग बुझाए

रेल सूत्रों के अनुसार छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से ठाणे जाने वाली ट्रेन में दादर स्टेशन पर अचानक तकनीकी खराबी आ जाने से उसमें आग लग गई. ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलते ही उस पर काबू पाने के लिए 5 फायर इंजन और 4 जम्बो टैंकरों ने काम शुरू कर दिया. 10 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया. सूत्रों के अनुसार सेंट्रल लाइन पर चलने वाली ट्रेन के प्लैटफॉर्म 1 पर ट्रेन संचालन काफी देर ठप रहा.

स्टेशन पर आने वाली दूसरी गाड़ियों के मार्ग बदल दिए गए. सेंट्रल लाइन पर ट्रेनें काफी देरी से भी चलीं. दादर स्टेशन पर प्लैटफॉर्म 1 का संचालन बंद कर यात्रियों को प्लैटफॉर्म 4 पर भेजा गया. लोकल ट्रेन में आई खराबी की वजह अभी पता नहीं चल सकी है.

NO COMMENTS