राखी बांधी : सिंधी सेवा संगम की महिला टीमों का अनूठा रक्षाबंधन

0
2211
राखी

पुलिसकर्मियों, अनाथ बच्चों एवं पेड़ों को राखी बांध, मनाया त्यौहार

नागपुर : विश्व सिंधी सेवा संगम की महिला टीम ने शहर में कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर, पुलिस कर्मी और अनाथ बच्चों को राखी बांध कर मिसाल पेश किया. बहनों ने अनाथ बच्चों को चॉकलेट चिप्स और मिठाई दिए और जरीपटका पुलिस स्टेशन में जाकर पीआई खुशाल तिजारे और प्रवीण जाधव व अन्य पुलिसकर्मियों को राखी बांधा और सेवारत डॉक्टर भूपेंद्र आसुदानी जी के साथ रक्षाबंधन मनाया.
राखी
नागपुर महिला टीम से अध्यक्ष सुनीता बजाज, महासचिव पूजा मोरयानी, समर्थ दिव्या जगुजा, वंशिका केसवानी, मोनिशा मनशानी और हर्षा गेहानी ने सहयोग दिया. इसी तरह विदर्भ महिला टीम ने अध्यक्ष श्रीमती कंचन जग्यासी के मार्गदर्शन में महासचिव लता भागिया, मोनिका मेठवानी (सांस्कृतिक गतिविधि प्रमुख), कोमल बुधवानी (कोर कमिटी सदस्य) और अन्य बहनों ने भी रक्षाबंधन का त्यौहार अनूठे ढंग से मनाया.

पहले वे प्रताप नगर थाना जाकर पीआई संतोष बोयने और सिपाहियों को राखी, बांधी. पुलिसकर्मियों ने बहनों को शगुन दिया. इसके साथ ही उन्होंने अनाथ आश्रम जाकर अनाथ बच्चों को राखी बांधी और बच्चों को चॉकलेट बांटे.

इसके बाद संगम की बहनों ने सोनेगांव में पर्यावरण की रक्षा का संदेश देते हुए पेड़ों को राखी बांधी. विदर्भ महिला टीम और कार्यक्रम संयोजक महासचिव लता भागिया, मोनिका मेठवानी और कोमल बुधवानी ने यह सराहनीय कार्य कर किया.  

संगम के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने बताया कि नागपुर महिला टीम अध्यक्ष बहन सुनीता बजाज और महासचिव पूजा मोरयानी की पूरी टीम तथा विदर्भ महिला टीम की अध्यक्ष श्रीमती कंचन जग्यासी के मार्गदर्शन में सक्रिय होकर बेहद ही सराहनीय कार्य कर रही है. पूरी टीम बधाई की पात्र हैं.  

NO COMMENTS