ग्राहक कल्याण परिषद के अध्यक्ष बने मेहडिया, मोटवानी कार्याध्यक्ष

0
2038
कल्याण

देवेंद्र तिवारी का चयन हुआ महासचिव पद पर

नागपुर : अखिल भारत ग्राहक कल्याण परिषद (एआईसीडब्लयूसी) की विशेष सभा में अश्विन प्रकाश मेहाडिया अध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष पद पर प्रताप मोटवानी और राष्ट्रीय महासचिव के लिए देवेन्द्र तिवारी का ध्वनि मत से चयन किया गया.  सभा की अध्यक्षता अश्विन जी अग्रवाल ने की. सभा में उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से तीनों के नाम पर मुहर लगाई. सभा में 90 सदस्यों ने भाग लिया.  

अखिल भारतीय ग्राहक कल्याण परिषद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन 3 साल के लिए हुआ है. इस कार्यकारिणी में सम्पूर्ण देश से और सभी की आम सहमति से गठन हुआ, जो इस प्रकार है-
नव गठित कार्यकारिणी –
अध्यक्ष – अश्विन मेहाडीया, राष्ट्रीय महासचिव – देवेन्द्र तिवारी, कार्याध्यक्ष (5 पद) प्रतप मोटवानी (नागपुर), माधुरी जी केदार (गढ़चिरौली), सुभाष अग्रवाल ( नागपुर), एन. रहमतुल्ला ( हैदराबाद), दूध सिंह जी ( राजस्थान).
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (5 पद) – पंकज मिश्रा (यूपी), प्रो सुधाकर ( तेलंगाना), सर्नपा बार्सी ( कर्नाटक),
वनमला अवथले (महाराष्ट्र) और नीलम जी अरोरा ( दिल्ली).
कोषाध्यक्ष – रमेश लालवानी जी ( नागपुर)
ज्वॉइट सेक्रेटरी (5पद) – सुनीता पांडे (नाग), रंजीता नवगरे (नाग), विनीत झा ( जमशेदपुर), एड विजय निर्मला (तेलंगाना) और सुलोचना जी बेहरा (ओडीसा).
सेक्रेटरी – मंजूषा सरकार (वेस्ट बंगाल)
मेंबर – वर्शा निकम, यशवंत एइटंकर, डिंपी सरकार, गज़ाला रमेश, भारत नामदेव, नरेंद्र पदावत
सलाहकार – सिद्धार्थ सर, गणेश शेट्टी और एड गौरव सिंह शेंगार.
 
इसके साथ ही नागपुर में परिषद का हेडऑफिस रखने के लिए सर्वसम्मति से निर्णय किया गया. दिल्ली ऑफिस प्रमुख के रूप में ललिता मलहन की नियुक्ति की गई.

NO COMMENTS