व्यापारी, किसान और आम जनता हर्ष से झूम रहे – मोटवानी

0
165
व्यापारी

नागपुर : गुरुवार को शाम होते-होते लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की सुनामी से पूरे देश की आम जनता, किसान और व्यापारी सभी हर्ष से झूमने लगे हैं. पुणे, मुम्बई और नागपुर की अनेक व्यापारिक संगठनों से जुड़े प्रताप मोटवानी ने आगामी लोकसभा में पुनः मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जीत पर आशा व्यक्त की कि आगामी 5 वर्षों में देश का किसान बेहद खुशहाल होगा. व्यापार और उद्योगों में भी नई दिशा, विकास की पहल और देश मे रोजगार बढ़ेगा.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव पूर्व दिल्ली में ‘कैट’ की राष्ट्रीय सभा में देश के सभी व्यापारियों को आश्वस्त किया था कि सरकार व्यापारियों के हितों में कार्य करेगी. व्यापारियों को सम्मान और उन्हें साथ लेकर ही व्यापार को बढ़ाने और व्यापारियों और सरकार के बीच सामंजस्य बना कर रखेगी. मोटवानी ने कहा कि मोदी सरकार आगामी 5 वर्षो तक आम जनता के साथ किसानों और देश के करोड़ों व्यापारियों के हित में सराहनीय कार्य करेगी. चुनाव में व्यापारी वर्ग भी मोदी का मान रखा.

व्यापारियों ने खुल कर समर्थन किया
मोटवानी ने नागपुर से विकास-पुरुष, लोकप्रिय सांसद नीतिन गडकरी की जीत पर खुशी प्रकट की है. उन्होंने विशवास व्यक्त किया कि नागपुर में अब विकास कार्य जोर-शोर से जारी रहेंगे. गडकरी पूरे नागपुर की जनता के दिल में बसे हैं. मोटवानी ने बताया कि नागपुर के लगभग सभी व्यापारियों ने खुल कर गडकरीजी का समर्थन किया.

पूरे सिंधी समाज ने गडकरी के पक्ष में मतदान किए
मोटवानी ने कहा कि नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत के अध्यक्ष होने के नाते मैं ने नागपुर सिंधी समाज का पूरा समर्थन पत्र गडकरीजी को दियाथा. शहर के पूरे सिंधी समाज ने गडकरीजी को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए मतदान किए. उन्होंने देश में फिर से मोदीजी की सरकार आने और नागपुर से गडकरी जी की जीत से देश के साथ नागपुर का कायापलट होने की उम्मीद जताई.

NO COMMENTS