वेकोलि के झंकार क्लब की ओर से आंतरभारती आश्रम बच्चों को मिला “पालना”

0
488

नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के झंकार क्लब ने गुरुवार, 18 जनवरी को खामला स्थित आंतरभारती आश्रम के बच्चों के लिए पालना, खिलौने एवं खाद्य सामग्री प्रदान की.

इस अवसर पर झंकार क्लब की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं. श्रीमती मिश्र ने आश्रम के बच्चों के साथ खुशी से समय बिताया और आश्रम द्वारा क्रियान्वित की जाने वाली गतिविधियों पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे कार्य से ही बड़े और महान कार्य किए जाते हैं. ज्ञातव्य है कि वेकोलि, झंकार क्लब समय-समय पर जनकल्याणकारी गतिविधियों को क्रियान्वित करता रहता है.

आश्रम की केंद्र प्रमुख श्रीमती कुमुद कसबेकर ने झंकार क्लब आभार व्यक्त करते हुए इस बात पर खुशी जाहिर की कि झंकार क्लब हमेशा बच्चों के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित है और हमारी सहायता करने के लिए तत्पर रहता है.

इस अवसर पर झंकार क्लब की उपाध्यक्ष श्रीमती रीना कुमार, श्रीमती अंजना झा, श्रीमती प्रगति लभाने, सचिव श्रीमती संगीता दास, एवं अन्य सदस्याएं विशेष रूप से उपस्थित थीं. आश्रम के पदाधिकारी (संचालक) मिलींद हस्तक ने सहयोग के लिए झंकार क्लब को धन्यवाद दिया.

NO COMMENTS