BSP की ‘बहुजन चेतना सभा’ 13 फरवरी को नागपुर में

0
540
BSP

मुंबई : बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती जी के जन्मदिन के अवसर पर अगले वर्ष 13 फरवरी, 2022 को नागपुर के चिटनिस पार्क मैदान में भव्य ‘बहुजन चेतना सभा” का आयोजन किया जाएगा. यह जानकारी प्रदेश बसपा प्रमुख अधि. संदीप ताजने ने मंगलवार को अधि.संदीप ने दिया.
BSP
उन्होंने बताया कि ‘बहुजन चेतना सभा’ में BSP के राष्ट्रीय समन्वयक आनंद आकाश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार, राष्ट्रीय समन्वयक सांसद रामजी गौतम, प्रदेश प्रभारी प्रमोद रैना आदि प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे. उन्होंने बताया कि बैठक में राज्य भर से लाखों कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी शामिल होंगे. इस सभा में पार्टी के राष्ट्रीय नेतागण देश में बहुजनों की स्थिति और उनके विकास के संबंध में पार्टी की उपाय योजना के संबंध में मार्गदर्शन करेंगे. 
BSP
बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में ओबीसी आरक्षण संकट में है. लेकिन BSP ऐसा नहीं होने देगी. बसपा के अड़ियल रुख के बाद ही सरकार ने राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव को टालने का फैसला किया है. प्रदेश भर की नगर पालिकाओं में बसपा को मेयर बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में पार्टी का जनाधार बहुत ही मजबूत हुआ है. बसपा बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है.

कार्यकर्ताओं में से ही मनपा सदन को मिलेगा नेतृत्व
हाल ही में पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक माननीय सांसद रामजी गौतम की अध्यक्षता में पार्टी की विदर्भ यूनिट की बैठक हुई. इस बैठक से गौतम ने पार्टी की संगठनात्मक स्थिति की समीक्षा की. उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नागपुर महानगर पालिका (मनपा) में BSP का नीला झंडा फहराने के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी की विचारधारा को मजबूत करने और पार्टी के विस्तार के लिए काम करने वाले हर कार्यकर्ता को अवसर प्रदान किया जाएगा. इसके साथ ही गौतम ने आश्वासन दिया कि पार्टी कार्यकर्ताओं को ही सदन में नेतृत्व का अवसर मिलेगा.

NO COMMENTS