SEC Rly के ZRUCC में प्रताप मोटवानी का 5वीं बार चयन

0
188
SEC Rly

नाग-विदर्भ चैंबर ऑफ कॉमर्स ने किया सत्कार

नागपुर : SEC Rly (दक्षिण पूर्व मध्य रेल्वे) के जोनल रेल्वे उपभोगकर्ता सलाहकार समिति (ZRUCC) में वर्ष 2021-23 के लिए नाग-विदर्भ चैंबर की कार्यकारणी के सदस्य प्रताप मोटवानी का चयन लगातार 5वीं बार किया गया. विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की शीर्ष एवं अग्रणी संस्था नाग विदर्भ चेंबर ऑफ काॅमर्स (NVCC) की ओर से प्रतिनिधि के रूप में चुने जाने पर चैंबर के अध्यक्ष अश्विन मेहाड़िया ने मोटवानी का दुपट्टा पहनाकर और बुके देकर सत्कार किया.

उन्होंने कहा कि चेम्बर की रेलवे कमेटी के संयोजक प्रताप मोटवानी नाग-विदर्भ ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि के रूप में बहुत ही अच्छा कार्य करते रहे हैं. उन्होंने हमेशा व्यापारियों और नागपुर की जनता के हित में दक्षिण-पूर्व रेल्वे (SEC Rly) के समक्ष ZRUCC के माध्यम से लगातार आवाज उठाते और समस्या का निदान कराने में सफल रहे हैं. मोटवानी का पांचवी बार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के ZRUCC सदस्य निर्वाचित होना बेहद खुशी का विषय है. उन्होंने चेम्बर की तरफ से मोटवानी का स्वागत किया और बधाई दी.

चैंबर के सचिव रामअवतार तोतला कहा कि मोटवानी द्वारा गत कई वर्षों से SEC Rly सलाहकार समिति में कार्य करना सराहनीय रहा है. तोतला ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए इस बात पर हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि इस बार रेलवे की चारों कमेटियों का प्रतिनिधित्व चेम्बात को मिलेगा.

इस अवसर पर उपस्थित चेंबर के उपाध्यक्ष -अर्जुनदास आहुजा एवं संजय के.अग्रवाल ने भी उनको बधाई दी. उन्होंने विशवास व्यक्त किया कि ZRUCC सदस्य के रूप में मोटवानी का अगला कार्यकाल भी सुखद और व्यापारियों के हिट में रहेगा.

प्रताप मोटवानी ने चेंबर के अध्यक्ष अश्विन मेहाड़िया, सचिव रामअवतार तोतला, दक्षिण पूर्व मध्य रेल्वे के जी.एम. गौतमजी बॅनर्जी व नागपुर के डी.आर.एम. महिन्द्रजी उप्पल का आभार किया. उन्होंने कहा कि चैंबर ने उन पर भरोसा कर पुनः मौका दिया, उसके लिए सभी का धन्यवाद करते हैं. उन्होंने विशवास दिलाया कि चैंबर के प्रतिनिधि के रूप में वे व्यापारियों की रेलवे से जुड़ी समस्याओं के लिए वे सदैव प्रयासरत रहेंगे.

NO COMMENTS