रणवीर-दीपिका ने बीच सड़क पर मेरे साथ की मारपीट!

0
136

फ्लोरिडा में वीडियो बनाने वाली महिला फैन ने इंस्टाग्राम पर लगाया आरोप, बताई आपबीती

हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थी. इस वायरल वीडियो में ये बॉलीवुड कपल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाल कर फ्लोरिडा की सड़कों पर घूमते हुए देखें गए थे. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद से रणवीर और दीपिका के रिलेशनशीप की खबरें और पक्की हो गई. लेकिन इस वीडियो को लेकर एक महिला जैनब खान ने किया है कि इस दीपिका ने सरेआम उसकी बेइज्जती की है और उसे भीड़ के बीच में धक्का देते हुए चिल्लाकर वीडियो नहीं बनाने को कहा था.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो फ्लोरिडा का है, जहां यह कपल छुट्टियां मनाने गया हुआ था. खबर है कि इन दोनों ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाली फैन के साथ मारपीट की. वीडियो रिकॉर्ड करने वाली फैन जैनब खान का कहना है कि इस कपल ने उन पर हमला किया.

दरअसल, एक फोटोग्राफर ने जब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट दीपिका-रणवीर के इस वीडियो को शेयर किया तो एक जैनाब ने वीडियो पर कमेंट लिखा कि मैंने ही यह वीडियो रिकॉर्ड किया था और तभी मुझ पर हमला हुआ था. ये खराब एक्टर्स हैं. उन लोगों ने एक फैन को खो दिया और मेरी नजरों में अपनी इज्जत भी. फोटोग्राफर ने जब जेनब से पूरा वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा तो उन्होंने कहा कि जरा उनके चेहरों की तरफ देखो! उन्होंने मुझसे बदतमीजी की. मेरे पास पूरा वीडियो बनाने का वक्त ही नहीं था. जेनब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया और लिखा, वो बहुत गुस्से में थे. सुपर बदतमीज लोग.

सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों ने जेनब का सपोर्ट किया है वहीं कुछ लोगों उन्हें घेर लिया है. लोगों का कहना है कि उन्हें रणवीर-दीपिका की निजी जिंदगी में घुसने का कोई अधिकार नहीं है. इसके जवाब में जेनब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थीं, लेकिन इतने भयानक अनुभव के बाद उनके पास कुछ भी कहने के लिए शब्द नहीं हैं.

(लाइव हिन्दुस्तान से साभार)

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY