फारूक अब्दुल्ला के घर में जबरदस्ती घुस रहे शख्स को मार गिराया

0
125
जम्मू स्थित फारूक अब्दुला के निवास पर तैनात सुरक्षाकर्मी, जिनके साथ हाथापाई कर शख्स अंदर घुस रहा था.

लॉबी में आकर संपत्ति बरबाद करना शुरू किया, पहले गार्ड के साथ किया हाथापाई भी

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के जम्मू स्थित आवास पर घर के अंदर आज शनिवार की सुबह जबरदस्ती घुसते हुए एक शख्स को वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया. पुलिस ने कहा, “घुसपैठिया एक काले रंग की एसयूवी कार चला रहा था. वह बाहरी गेट से होकर गुजरा, उसने सुरक्षा घेरा तोड़ा लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे रोक दिया. उसकी एक गार्ड के साथ हाथापाई भी हुई, जो हाथापाई के दौरान चोटिल हो गया.”

पूंछ जिले का मोरिफत खान था
पुलिस ने आगे कहा, “फिर उसने लॉबी में प्रवेश किया और संपत्ति को बबार्द करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसे गोली मार दी गई. घुसपैठिए के पास से मिले पहचान पत्र में उसकी शिनाख्त पूंछ जिले के मोरिफत खान के रूप में हुई है.” जब घटना हुई तो फारुख अब्दुल्ला अपने आवास में मौजूद नहीं थे.

जम्मू जोन के आईजी एस.डी. सिंह जमवाल ने बताया कि पूंछ जिले के रहने वाले मुरफास शाह नाम का शख्स जबरदस्ती फारूक अब्दुल्ला के घर में घुसने का प्रयास कर रहा था. वह एसयूवी में बैठकर जबरदस्ती वीआईपी गेट से घुस आया. उसके पास कोई हथियार नहीं था। जांच अभी जारी है.
जम्मू के एसएसपी विवेक गुप्ता ने बताया – “घुसपैठिए मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर आ गया था. वहां पर तैनात ड्यटी ऑफिसर्स से उसकी उसके लड़ाई हुई. जिसमें ड्यूटी ऑफिसर घायल भी हुआ है. उसके बाद वह आवास के अंदर घुस आया. उसके बाद उसे गोली मार दी गई.”

घुसपैठिए के पिता ने उठाए सवाल
उधर, जिस युवक को फारू अब्दुल्ला के घर पर मारा गया है, उसके पिता ने कहा- वह पिछली रात को मेरे साथ था. वह रोजना जिम जाता था और आज भी जिम के लिए निकला था. मैं यह जानता हूं कि उसे क्यों मारा गया है. जिस वक्त दरवाजा तोड़ा गया, उस समय सिक्योरिटी गार्ड कहां पर थे? क्यों ने उन्होंने इसे गिरफ्तार किया?

फारूक अब्दुल्ला के बेटे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा है- जो घटना मेरे पता के जम्मू स्थित भटिंडी आवास पर हुई है, वह मुझे पता चला है और मैने उसे साझा किया है. इस वक्त जानकारी काफी कम है. शुरूआती रिपोर्ट से यह पता चला है कि घुसपैठिए मुख्य दरवाजे से प्रवेश कर लिया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY