सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री पर जल्द आएगा एक वेब सीरीज

0
477
राजपूत

*जीवंत के. शरण,
सुशांत सिंह राजपूत
को ईश्वर ने जीवन में बड़ी भूमिका निभाने के लिए भेजा था, लेकिन शैतानी दिमाग ने उनकी जीवन डोर आरम्भ करते ही काट दी. सुशांत की मृत्यु के दो महीने पूरे हो गए, लेकिन ऊपर वाले ने उनके बाद भी उनकी आभा कायम रखी है. मौत के रहस्य पर पर्दा डालने की कोशिशें लगातार विफल करते हुए मौत का सच सामने लाने का रास्ता भी बनता चला जा रहा है.
राजपूत
मामले की जांच अब सही दिशा लेने वाली है. कभी देश के दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभा कर अपने भीतर के कलाकार की काबिलीयत से फिल्मजगत में अपना लोहा मनवाया था. अब उनकी जिंदगी पर बनने वाले प्रोजेक्ट्स लगातार अनाउंस हो रहे हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री पर एक वेब सीरीज बनाने की योजना तैयार कर रहा है. इसके लिए लिए उन्होंने एक पाकिस्तानी अभिनेता को साइन किया है.

पाकिस्तानी कलाकार हसन खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से लोगों को इस बात की जानकारी दी है कि वो अमेजन प्राइम वीडियो के अगले प्रोजेक्ट में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाते दिखेंगे. हसन खान के मुताबिक, ‘अल्हम्दुलिल्लाह मुझे ऐसा प्रोजेक्ट मिल गया है जो मेरे दिल के काफी करीब है. मैं अमेजन प्राइम वीडियो की अगली वेब सीरीज में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाता दिखूंगा.’ हसन खान ने पोस्ट में अपनी और सुशांत की एक ही पोज में तस्वीर भी शेयर की है.


वैसे अमेजन प्राइम वीडियो ने अभी तक इस प्रोजेक्ट का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. सुशांत सिंह राजपूत न केवल एक सफल बॉलीवुड कलाकार थे, बल्कि टीवी पर भी उन्होंने पवित्र रिश्ता जैसा सफल धारावाहिक किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने बाहर से आकर इतने कम समय में बॉलीवुड में जिस तरह स्टारडम हासिल किया था, इससे वे कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन बन गए हैं. सूत्रों की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज के अलावा भी सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर कई प्रोजेक्ट्स बनाने की प्लानिंग होने की जानकारी सामने आने वाली है.

NO COMMENTS