दूल्हा जब ऐन वक्त पर निकला कोरोना पॉजिटिव…

0
1208
दूल्‍हा

चंडीगढ़ : कोरोना वायरस का असर शादियों पर भी देखा जा है. कोरोना के कारण पंजाब के माेगा में आज सोमवार को ही होनेवाली एक शादी टालनी पड़ी. शादी से ठीक पहले दूल्‍हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

दूल्‍हा फरीदकोट का रहनेवाला है और दुल्‍हन मोगा की है. दोनो की शादी आज ही यानि 13 अप्रैल को तय की गई है. एक महीने पहले दोनों की मंगनी भी हो गई थी. कुछ दिन पहले लड़का कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिससे शादी टल गई. सेहत विभाग ने दोनों परिवारों को क्वारंटाइन कर दिया है.

मोगा के परमानंद इलाके में देर रात को अचानक एक एंबुलेंस के पीछे दौड़ती पुलिस की कई गाड़ियों के चलते लोगों में हड़कंप मच गया. बाद में पता चला कि जिस लड़की की शादी तय हुई थी, उसके परिवार को टीम ढूंढऩे आई है. क्योंकि उसका दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला है. रात को डॉक्टरों ने लड़की के परिवार के सभी सदस्यों का स्वास्थ्य परीक्षण किया. हालांकि परिवार के किसी भी सदस्य में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए.

बाद में उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारांटाइन किया गया. पुलिस ने उनके घर के बाहर नोटिस भी चस्पा कर दिया है. लड़की परिवार से संबंधित एक अन्य परिवार को भी होम क्वारांटाइन किया है, क्योंकि वह परिवार भी मंगनी में शामिल हुआ था. उधर, युवती के मंगेतर की हालत स्थिर बताई जाती है. दूल्हा अस्पताल में है.

NO COMMENTS