PRSI ने नागपुर पुलिस के  प्रति आभार जताया

0
1396
PRSI

नागपुर : पब्लिक रिलेशन्स सोसाइटी ऑफ़ इंडिया (PRSI) नागपुर चैप्टर ने पिछले दिन नागपुर पुलिस के प्रति आभार प्रकट किया. PRSI के पदाधिकारियों ने कोरोना वायरस संकट में लॉकडाउन के दौरान पुलिस आयुक्त डॉ भूषण कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में नागपुर पुलिस की अभूतपूर्व मुस्तैदी और कर्त्तव्य-निष्ठा तथा उसके मानवीय पहलू के प्रदर्शन के लिए नागपुर पुलिस की प्रशंसा की. साथ ही चैप्टर ने संतरा नगरी नागपुर के नागरिकों की ओर से हार्दिक धन्यवाद किया.
 
PRSI नागपुर चैप्टर के अध्यक्ष एस.पी. सिंह ने कहा कि इस विषम परिस्थिति में नागपुर पुलिस के कार्यों की जितनी तारीफ़ की जाए, कम है. इसी तरह, डॉक्टरों, नर्सों तथा बिजली एवं साफ़ सफाई के काम में लगातार लगे लोगों के प्रति भी सिंह ने आभार जताया और सभी से निवेदन किया कि लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करते हुए पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें.  

इस अवसर पर हेमराज बागुल, निदेशक, सूचना एवं जनसंपर्क नागपुर- अमरावती विभाग, महाराष्ट्र सरकार ने भी नागपुर पुलिस की मुक्त कंठ से प्रशंसा की.        

पुलिस कंट्रोल रूम परिसर, सिविल लाइंस में पुलिस उपायुक्त, विशेष शाखा श्रीमती श्वेता खेड़कर की विशेष उपस्थिति में PRSI नागपुर चैप्टर के पदाधिकारियों सर्वश्री अनिल गडेकर, यशवंत मोहिते, योगेश विटनकर, एम एम देशमुख, डॉ मनोज कुमार तथा राम जेट्टी ने पुलिस अधिकारियों एवं उनके सहयोगियों से मिलकर उनके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की.

PRSI नागपुर चैप्टर की ओर से वहां उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद स्वरूप स्नैक्स, केक, संतरा और वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड द्वारा उपलब्ध कराए गए “कोल नीर” भी दिए गए. कार्यक्रम की सफ़लता के लिए श्रीमती शोभा धनवटे, शरद मराठे,अतुल त्रिवेदी, प्रसन्न श्रीवास्तव ने सक्रिय सहयोग किया.

NO COMMENTS