बारातियों से भरी बस, कंटेनर से टकराई, 4 मृत, 13 जख्मी

0
265
बारातियों

नागपुर : गोंदिया जिले के तिरोड़ा में विवाह के बाद बारातियों को लेकर नागपुर लौट रही एक निजी बस की एक कंटेनर वाहन से टक्कर हो जाने से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 13 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इनमें दो बारातियों की हालत गंभीर बताई जाती है. यह घटना आज शनिवार की सुबह लगभग 5.45 बजे की है. यह भीषण दुर्घटना नागपुर-भंडारा राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक-6 पर हुई. बस में चालाक-क्लीनर मिला कर कुल 35 बाराती सवार थे.

मिली जानकारी के अनुसार नागपुर पुलिस मुख्यालय में सेवारत सिपाही अमित प्रवीण झिलपे का विवाह शुक्रवार को तिरोड़ा में संपन्न हुआ. उसके सभी रिश्तेदार और मित्र विवाह के बाद देर रात तिरोड़ा से रिजर्व बस से नागपुर के लिए रवाना हुए थे. राष्ट्रीय महामार्ग पर तेज गति से दौड़ रही बस (क्र. MH 31/CQ 8548) सिंगोरी गांव के पास सामने से आ रही एक बड़े कंटेनर वाहन (क्र.  MH 49/AT 3855)  से टकरा गई. दुर्घटना के वक्त अधिसंख्य बाराती नींद में थे. जब लोगों की नींद खुली तो उनके सेज-संबंधी या तो बुरी तरह घायलावस्था में थे, कुछ अपने प्राण गवां चुके थे.

दुर्घटना में जिन बारातियों ने अपने प्राण गवाएं, उनमें दूल्हे की दादी 72 वर्षीया विठाबाई तुकाराम झिलपे, करुणा विजय खोंडे (58), आनंद रमेश आठवले (28) सभी नागपुर निवासी और सतीश जांभुळकर गोंदिया निवासी शामिल हैं. पुलिस को दुर्घटना की सूचना बरात में शामिल नागपुर पुलिस अपराध शाखा में हेड कांस्टेबल दूल्हे के चाचा अरविंद तुकाराम झिलपे ने 100 नं. पुलिस हेल्पलाइन पर दी.

दुर्घटना में हुई आवाज से जाग चुके सिंगोरी के ग्रामीण दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए और बारातियों की मदद में जुट गए. दुर्घटना के कारण रोड जाम हो जाने से दोनों ओर से रोड पर वाहनों की कतार लग गई. मौके पहुंची भंडारा और मौदा की पुलिस ने तुरंत एम्बुलेंस का इंतजाम किया और घायलों तथा मृतकों के शव नापुर के मेयो अस्पताल भेजवाया.

NO COMMENTS