घर में घुसकर नाबालिग से सामूहिक रेप, 3 में से 2 गिरफ्तार

0
103

माता-पिता को पहले मारपीट और धमकाकर घर से बाहर निकाल दिया

मुंबई : मुंबई के भिवंडी में एक नाबालिग लड़की के घर में घुस कर उसके साथ रेप करने वाले तीन नराधमों में से दो को गिरफार करने में पुलिस सफल रही है. तीसरे की तलाश जारी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां न्यू आजादनगर में माता-पिता को मारपीट और धमकाकर घर से बाहर निकाल दिया और तीनों ने उनकी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

माता-पिता की गुहार पर बचाने कोई सामने नहीं आया

हालांकि इस घटना से इलाके में खलबली मच गई है, लेकिन उस दौरान, जब मां-बाप बाहर लोगों से मदद की गुहार कर रहे थे, तब कोई उनकी लड़की को बचाने सामने नहीं आया. यह घटना भिवंडी के न्यू आजादनगर में घटी. दरिंदों ने माता-पिता को चाकू दिखाकर डराया-धमकाया और घर से बाहर निकाल कर एक नाबालिग युवती के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और एक अब तक फरार है.

तीन नराधमों ने किया बलात्कार

मामला मुंबई के भिवंडी स्थित न्यू आजादनगर का है, जहां एक नाबालिग के पीछे पड़े तीन दरिंदों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वे उसके घर में घुस गए. घर में मौजूद मां-बाप के साथ गाली-गलौच की और मारपीट भी की. मारपीट के बाद उन्हें घर के बाहर निकाल दिया और लड़की के साथ बलात्कार किया. इस दौरान मां-बाप बाहर खड़े बेबस देखते रहे और मदद की गुहार लगाते रहे.

आरोपी 14 फरवरी तक पुलिस हिरासत में

तीनों बलात्कारियों के खिलाफ शांतिनगर पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. उनके नाम इमरान खान (उम्र 24), जावेद खान (उम्र 23) और किन्ना बताए जाते हैं. इसमें से गिरफ्तार दो लोगों इमरान और जावेद को पुलिस ने ठाणे के जिला सत्र कोर्ट में पेश किया है. दोनों को 14 फरवरी तक पुलिस हिरासत सुनाई है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY