वर्धा लोकसभा चुनाव 2019 : गड़करी की सभा की प्रचार पत्रिका से मोदी का चित्र गायब, बैनर में किया भूल सुधार

0
3567
प्रचार पत्रिका

अश्विन शाह,
पुलगांव (वर्धा) :
लोकसभा चुनाव के लिए वर्धा क्षेत्र के उम्मीदवार सांसद रामदास तड़स के चुनाव प्रचार के लिए आज शुक्रवार, 5 अप्रैल को पुलगांव के सर्कस मैदान में केंद्रीय मंत्री और विदर्भ में भाजपा के कद्दावर नेता नितिन गड़करी की चुनावी सभा होने वाली है. इस सभा के लिए शहर और आस-पास के क्षेत्रों में गड़करी के आगमन के प्रचार के लिए वितरित की गई रंगीन प्रचार पत्रिका से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो का नदारद होना यहां चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि चुनाव सभा मंच पर लगाए गए बैनर में प्रधानमंत्री मोदी का छोटा चित्र भाजपाध्यक्ष अमित शाह के चित्र के पहले लगा कर भूल सुधार करने की कोशिश की गई है.

प्रचार पत्रिका
शुक्रवार, 5 अप्रैल को पुलगांव के सर्कस मैदान के भाजपा के प्रचार मंच पर बैनर में बाद में पीएम मोदी का चित्र जोड़ कर किया गया भूल-सुधार.

शहर में वितरित इस प्रचार पत्रिका में गड़करी और उम्मीदवार रामदास तड़स के बड़े चित्र के साथ स्व. अटलबिहारी वाजपेयी और स्व. बाला साहब ठाकरे के चित्र के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, प्रदेशाध्यक्ष राव साहब दानवे, राज्य के वित्त मंत्री और जिले के पालक मंत्री सुधीर मुनगंटीवार, रिपा (आठवले) नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले सहित अनेक नेताओं के चित्र हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इससे ब्लैकआउट कर दिया जाना भाजपा सहित अन्य राजनीतिक दलों के साथ-साथ आम नागरिकों के लिए भी आश्चर्य और चर्चा का विषय बन गया है.

केंद्रीय मंत्री गड़करी की चुनाव सभा आज 5 अप्रैल को दोपहर 2 बजे पुलगांव के सर्कस ग्राउंड में वर्तमान सांसद रामदास तड़स के लिए शुरू होने वाली है. पुलगांव शहर भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इस प्रचार सभा के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी के आगमन की सूचना आम नागरिकों को देने के लिए पुलगांव शहर में 5000 यह पत्रिका वितरित की गई है. इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया देने से स्थानीय भाजपा नेता बचते रहे.

प्रचार मंच पर लगे बैनर में पीएम मोदी का छोटा चित्र लगा कर भूल सुधारने का प्रयास भी चर्चा में बना हुआ है.

NO COMMENTS