गड़करी ने मार्केट क्षेत्र में सड़क की चौड़ाई कम करने से किया इंकार

0
206

नितिन गड़करी में बनकर तैयार सभी 68 दुकानें व्यापारियों को अलॉट करने का आदेश

नागपुर : केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर के सांसद नितिन गड़करी ने कलमना कृषि उत्पन्न बाजार समिति परिसर में होलसेल अनाज बाजार न्यू ग्रेन मार्केट में 68 दुकानों को अलॉट करने का आदेश कलेक्टर को दिया है. भाजपा व्यापारी आघाड़ी के संयोजन में रविवार को गड़करी के रामनगर स्थित कार्यालय के प्रांगण में होलसेल अनाज व्यापारियों सहित अन्य व्यापारी संगठनों की सभा हुई. सभा में उन्हें उपरोक्त जानकारी दी गई. उन्होंने पूर्व नागपुर के विधायक कृषणाजी खोपड़े को भी दुकान अलॉट करने में व्यापारियों को सहयोग प्रदान करने को कहा.

दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट असोसिएशन के महासचिव प्रताप मोटवाने ने बाजार समिति में व्यापारियों को हो रही कठिनाइयों से गड़करी को अवगत कराया. साथ ही उन्होंने बाजार समिति से मिले सहयोग की जानकारी भी केंद्रीय मंत्री को दी.

सड़क की चौड़ाई कम कराने से किया इंकार
गड़करी ने व्यापारियों का यह सुझाव मानने से इंकार कर दिया कि सेन्ट्रल एवेन्यू में मेयो हॉस्पिटल से सुनील होटल तक 18 मीटर यानि 60 फुट की मार्ग की चौड़ाई कम कर 15 मीटर कर दी जाए. व्यापारियों का कहना था कि मार्ग की चौड़ाई कम करने से अनेक दुकानदारों की दुकानें टूटने से बच जाएंगी. गड़करी ने यह सुझाव मानने से इंकार करते हुए कहा कि शहर के भविष्य के विकास के मद्देनजर ऐसा करना उचित नहीं है. मार्केट एरिया में सड़कें चौड़ी होना व्यापारियों के भी हित में है.

सभा में नाग विदर्भ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हेमंत गांधी ने विचार प्रकट किए. कार्यक्रम का आयोजन भाजपा व्यापारी अघाड़ी के संयोजन में हुआ. अध्यक्ष संजय वाधवानी ने अंत में आभार प्रदर्शन किया. सभा में महापौर श्रीमती नंदाताई जिचकार, स्थाई समिति सभापति विकीभाई कुकरेजा, नागपुर के कलेक्टर, विधायक कृष्णाजी खोपड़े, विधायक अनिल सोले, विधायक विकास कुंभारे, प्रवीण दटके, दयाशंकर तिवारी, मनपा ट्रस्ट के पदाधिकारी आदि उपस्तिथ थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY