न्यू ग्रेन मार्केट के समस्याएं दूर होंगी, बिना सेस दिए व्यापार करने वालों पर कार्रवाई

0
1419

एपीएमसी प्रशासक ने दिया होलसेल ग्रेन एन्ड सीड्स मर्चेंट्स असोसिएशन को आश्वासन

नागपुर : कलमना कृषि उत्पन्न बाजार समिति (एपीएमसी) के प्रशासक ए.एस.आर. नायक ने होलसेल ग्रेन एन्ड सीड्स मर्चेंट्स असोसिएशन, नागपुर के प्रतिनिधिमंडल को यह आश्वासन दिया कि न्यू ग्रेन मार्केट की सारी समस्याएं दूर की जाएंगी. साथ ही शहर में बिना सेस दिए अनाज व्यापार करने वाले व्यापारियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई की जाएगी.

असोसिएशन के सचिव प्रताप ए. मोटवानी के नेतृत्व में सुभाष अग्रवाल, दिलीप सच्चानी, राजा थावरानी और ऋषभ जेजानी ने नायक को बताया कि बाजार प्रांगण में न्यू ग्रेन मार्केट के लिए पर्याप्त सुविधाएं नहीं होने से शहर के विभिन्न भागों में बिना सेस दिए अनाज उतारा और बेचा जा रहा है. इससे एपीएमसी को राजस्व का नुकसान हो रहा है. उन्होंने मांग की कि अनाज व्यापारियों को जल्द से जल्द दुकानें अलॉट कराई जाए, साथ ही बाजार प्रांगण के बंद पड़े तीनों गेट खुलवाई जाएं, सड़कें दुरुस्त कराई जाएं, पेयजल और शौचालय की व्यवस्था भी शीघ्र कराई जाए.

प्रशासक नायक ने प्रतिनिधिमंडल की बातें ध्यान से सुनीं और उन्होंने तुरंत वहां उपस्थित एपीएमसी के सचिव राजेश भुसारी प्रशांत नेरकर को आदेश दिया कि जिन अनाज व्यापारियों को प्रांगण में दुकानें नहीं मिली हैं, हाईकोर्ट के आदेशानुसार उन्हें शीघ्र दुकानें अलॉट की जाएं. उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही अन्य समस्याओं को भी दूर किया जाएगा. आरंभ में प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासक नायक को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका सत्कार किया.

NO COMMENTS