स्कूल में ही मुख्याध्यापिका पत्नी की हत्या कर दी

0
226
मुख्याध्यापिका
इर्रीटोला का जिला परिषद प्राथमिक स्कूल और इनसेट में मुख्याध्यापिका प्रतिभा डोंगरे का खून में लत-पथ शव.

गोंदिया (महाराष्ट्र) : जिले के गोंदिया तहसील के ग्राम इर्रीटोला में आज मंगलवार, 2 जुलाई को एक शराबी पति ने अपनी मुख्याध्यापिका पत्नी को उनके स्कूल में ही नृशंस हत्या कर दी.

अपराह्न 11.30 बजे दिलीप डोंगरे नामक यह नाकारा व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर ग्राम इर्रीटोला के जिला परिषद प्राथमिक शाला में अपनी 50 वर्षीया पत्नी मुख्याध्यापिका प्रतिभा दिलीप डोंगरे को मुख्याध्यापक के कक्ष में ही उनके सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उनकी जान ले ली.

वारदात को अंजाम देने के बाद स्कूल में मची चीख-पुकार के बीच हत्यारा डोंगरे वहां से भाग खड़ा हुआ. जिला अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक दिनकर ठोसरे तथा गोंदिया ग्रामीण थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात की जांच शुरू कर दी. साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी डोंगरे की तलाश तेज कर दी है.

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतका प्रतिभा दिलीप डोंगरे एक प्रतिभाशाली शिक्षिका थी. 10 वर्ष पूर्व मुख्याधिपिका बनाने के बाद उन्होंने इर्रीटोला में शिक्षा का अलख जगाया और वह बच्चों को अलग से समय देकर पढ़ाया करती थी.

बताया जाता है कि आरोपी दिलीप डोंगरे नशे का व्यसनी है. अपनी इस बुरी लत लिए वह नशे में आवारा गांव में घूमता रहता है. कोई काम नहीं करता. शराब के पैसों के लिए वह हमेशा अपनी पत्नी प्रतिभा डोंगरे को परेशान किया करता था और उसके वेतन के पैसे भी वह झटकलिया करता था.

पति से परेशान प्रतिभा डोंगरे वह अलग ग्राम दतोरा में अपनी दो बेटियों के साथ रहती थी. प्रतिदिन 3 किमी का सफर तय कर जिला परिषद शाला आया करती थी. इस वारदात के बाद पूरे ग्राम में मातम पसर गया है.

NO COMMENTS