लालू को मिली 3 दिनों की पैरोल, खबर मिलते ही बढ़ी पटना निवास की रौनक

0
998

रिम्स से पहुंचे बिरसा मुंडा सेन्ट्रल जेल, कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद रवाना होंगे एयरपोर्ट के लिए

बरुण सिन्हा/सीमा सिन्हा
रांची/पटना :
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पैरोल को लेकर बरकरार सस्पेंस खत्म हो गया है. जेल आईजी हर्ष मंगला ने उनके पैरोल को मंजूरी दे दी है. लालू को तीन दिनों की पैरोल मिली है. पैरोल मिलने के बाद अब उन्हें रिम्स (राजेंद्र इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल सायंस) से बिरसा मुंडा सेन्ट्रल जेल ले जाया जाएगा, जहां कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें पटना जाने दिया जाएगा.

यात्रा के लिए फिट हैं, लेकिन मेडिकल फिट नहीं हैं
उनकी यात्रा को लेकर बुधवार देर रात रिम्स में डॉक्टरों की बैठक हुई थी. रिम्स की रिपोर्ट में कहा गया कि लालू प्रसाद यात्रा के लिए फिट हैं, लेकिन मेडिकल फिट नहीं हैं. बताया गया कि वे शाम की प्लाइट से पटना जाएंगे.इससे पहले पिछले 36 घंटे से लालू प्रसाद को पैरोल मिलने पर संशय था. पैरोल मिलने के साथ ही उनके बेटे तेजप्रताप की शादी में शरीक होने का रास्ता भी साफ हो गया है.

पैरोल मिलने के बाद लालू रांची से 5.55 की फ्लाइट से पटना पहुंचेंगे और पारिवारिक समारोह में भाग लेंगे. इससे पहले पैरोल मिलने में हो रही देरी से लालू परिवार में निराशा देखी जा रही थी.

पैरोल की खबर आते ही उनके आवास पर रौनक
हम्मरी पटना संवाददाता सीमा सिन्हा के अनुसार लालू प्रसाद यादव को पैरोल मिलने की खबर आते ही पटना स्थित उनके आवास पर भी रौनक बढ़ गई है. आज तेजप्रताप की हल्दी की रस्म होनी है, जिसके बाद 12 मई को बारात निकलेगी और पटना के वेटनरी कॉलेज समेत चंद्रिका राय के आवास पर तेजप्रताप की शादी होगी.

NO COMMENTS