बिग बॉस : जायरा ने ठुकराए 1.2 करोड़ का ऑफर

0
86
ऑफर

जीवंत के. शरण
सुर्खियों में
छाई ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम पिछले दिनों उनके ‘बिग बॉस’ में शामिल होने की खबरें आ रही थीं. उसने पॉपुलर शो बिग बॉस के निर्माता को बड़ा झटका दिया है. क्योंकि जायरा ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया है. जायरा को बिग बॉस-13 के लिए अप्रोच किया गया था. इसके लिए उन्हें 1.2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे, लेकिन इस शो का हिस्सा बनने से जायरा ने मना कर दिया.

– बिग बॉस के नेचर को देखा जाए तो जायरा को मिले ऑफर की खबर पर यकीन किया जा सकता है, क्योंकि यह शो हमेशा ऐसे कंटेस्टेंट लेकर आता रहा है जो TRP बढ़ाने में कारगर रहे हैं. अभी हाल में ही जायरा धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को लेकर सुर्खियों में रही हैं.

– जायरा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया था- ‘इस फील्ड में मुझे बेहद प्यार, साथ और तारीफ मिली, लेकिन यह मुझे अज्ञानता की राह पर भी ले जा रही थी. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. मेरे मजहब के साथ मेरे रिश्तों को खतरा पहुंचा रहा था. मुझे अहसास हो रहा है कि भले ही मैं यहां परफेक्टली फिट होती हूं, लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. मैं आज ऑफीशियली ऐलान करती हूं कि मैं इस फील्ड से खुद को अलग कर रही हूं.’

– 18 साल की उम्र में फिल्म ‘दंगल’ से जायरा ने अपने करियर की शुरुआत की. उसे इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट का रोल किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था.

– जायरा वसीम ने 2017 में फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी आमिर खान के साथ काम किया. इसमें जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था. अब जल्द वह प्रियंका चोपड़ा और फरहान के साथ ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नजर आएंगी. इंडस्ट्री को बाय कह चुकी जायरा की यह उनकी आखिरी फिल्म होगी.

इस खबर के बाद जायरा वसीम द्वारा बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को लेकर चल रहे विवाद को विराम भले ही न मिले, लोगों को जायरा की सोच पर अब उंगली उठाने की जुर्रत शायद नहीं करनी पड़ेगी.

NO COMMENTS