राणा दंपत्ति पीएम के ‘विजन’ पर भी अमल करें!

0
534
राणा दंपत्ति

हनुमान चालीसा के साथ जनता को जानकारी देने की आनंद रेखी की अपील

पुणे : अमरावती लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति निर्दलीय विधायक रवि राणा से युवा भाजपा नेता आनंद रेखी ने ‘हनुमान चालीसा’ पाठ के साथ-साथ आम लोगों के बीच प्रधानमंत्री के ‘विकास मॉड्यूल’ को पहुंचाने की अपील की है.  

आनंद रेखी पुणे में भाजपा युवा ब्रिगेड के नेता हैं. वे आनंद भैया रेखी के नाम से जाने जाते हैं. केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री की योजनाओं का आम लोगों के बीच प्रचार में जुटे रेखी जी सोशल मीडिया पर भी सक्रीय रहते हैं. 2020 के राजयसभा चुनाव के दौरान महाराष्ट्र कोटे से भाजपा प्रत्याशी बनने के लिए भी सक्रीय रहे. 

उन्होंने कहा है राणा दंपत्ति से कहा कि आप दोनों हर जगह हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं और राज्य में आए संकट से नागरिकों की रक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. रेखी ने इसकी प्रशंसा करते हुए राणा दंपत्ति को महाराष्ट्र के लोगों से ‘हनुमान चालीसा’ पाठ के साथ-साथ प्रधानमंत्री के ‘विकास मॉड्यूल’ की जानकारी देने और लागू करने के लिए प्रेरित करने की सलाह दी है.

उन्होंने कहा कि महंगाई के असर को कम करने के लिए केंद्र सरकार ने कई अहम फैसले लिए हैं. ईंधन पर कर कम किया गया है. उज्ज्वला गैस योजना धारकों के लिए 200 रुपए की सब्सिडी की घोषणा की गई है. प्रधान मंत्री द्वारा सभी के लाभ के लिए अन्य उपाय किए जा रहे हैं. यह सब करते हुए केंद्र सरकार के खजाने को आर्थिक रूप से भारी नुकसान होगा. इसके बावजूद प्रधानमंत्री ने राजस्व के डर के बिना आम आदमी के हित में ये उपाय किए हैं. इन सभी निर्णयों के लिए मजबूत नेतृत्व दृष्टि की आवश्यकता होती है.

रेखी ने नवनीत और रवि राणा से प्रधानमंत्री के इसी संकल्प को ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ कर आम आदमी तक पहुंचाने की अपील की. उन्होंने कहा, हालांकि हनुमान चालीसा के चलते कुछ राजनीतिक दलों द्वारा नफरत की राजनीति की जा रही है. राणा दंपत्ति पर बदला लेने के लिए कार्रवाई की जा रही है. रेखी ने राजनीतिक पार्टियों से बिना किसी पूर्वाग्रह के सर्वांगीण विकास के लिए प्रधानमंत्री के ‘विजन’ को लागू करने और राणा दंपत्ति को ऐसा करने का बीड़ा उठाने की भी अपील की है.

NO COMMENTS