अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत

0
452

नागपुर : काटोल तहसील के परसोडी गांव के निकट एक अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मृत्यु हो गई. यह दर्दनाक दुर्घटना रविवार, 25 फरवरी की शाम 4 बजे के दरम्यान घटी. टक्क्रर इतनी भयंकर थी कि दोनों के शव करीब 30 फुट दूर जा गिरा था.

मृतकों में परसोडी के ही युवक 26 वर्षीय सौरभ अशोक मिश्रा एवं नवीं कक्षा का विद्यार्थी संकेत विलास मसराम का समावेश है. सौरभ अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. वह काटोल में अपने मामा काटोल के मंडल अधिकारी निलेश राधाकृष्ण मिश्रा के साथ सरस्वती नगर स्थित उनके निवास पर रहता था और हाल ही में उसने माउन्ट कार्मेल कान्वेंट मार्ग पर एक ढाबा शुरू किया था.

ठानेगांव में एक सगाई कार्यक्रम से परसोडी लौट रहे थे

सौरभ अपने हिरो होंडा शाईन (क्र. एमएच-40 /बीएन-7333) बाइक से ठानेगांव एक सगाई कार्यक्रम में गया था. वापसी में संकेत भी उसके बाइक से परसोडी लौट रहा था. परसोडी के निकट ही एक अज्ञात वाहन की जबरदस्त टक्कर से दोनों की दुर्घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई.

काटोल पुलिस ने अज्ञात वाहन व चालक के विरुद्ध भादंवि की दफा 279, 338, 304अ, आरडब्ल्यु 184 के अंतर्गत अपराध दर्ज कर दोनों के शव काटोल ग्रामीण अस्पताल भेज दिया है. रात हो जाने के कारण अब दोनों शवों का पोस्टमार्टम कल सोमवार को 11 बजे होगा. मामले की जांच थानेदार सतीश सिंह राजपूत के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक शेषराव राठोड़ कर रहे हैं.

NO COMMENTS