अनाज वितरण : किरमिटी पंचायत ने पहुंचाई जरूरतमंदों को मदद

0
139
अनाज
खाद्द्यान वितरित करते विधायक समीर बाबू मेघे एवं जिप सदस्य आतिश बाबू उमरे. 

विधायक मेघे, जिप सदस्य उमरे के हाथों लॉकडाउन में गरीबों को बांटी गई खाद्य सामग्री

नागपुर : बुटीबोरी एमआईडीसी क्षेत्र अंतर्गत किरमिटी ग्राम पंचायत की ओर से अनेक गांवों में हिंगणा क्षेत्र के विधायक समीर बाबू मेघे ने अनाज का वितरण किया. कोरोना वायरस के संक्रमण के भय से देश भर में लॉकडाउन की स्थिति है. इससे पंचायत क्षेत्र के गांवों में रहने वाले हजारों औद्योगिक कामगारों और सामान्य ग्रामीणों के लिए परिस्थिति कठिन हो गई थी. दुकानों में अनाज नहीं पहुंच पाने से लोगों की पारिवारिक स्थिति बिगड़ती जा रही थी.
अनाज
ऐसी परिस्थिति में ग्राम पंचायत किरमिटी की सरपंच रोशनी ताई उमरे और जिला परिषद सदस्य आतिश बाबू उमरे ने गांवों के गरीब और जरूरतमंद लोगों तक अनाज पहुंचाने का निर्णय लिया. इस कार्य में क्षेत्रीय विधायक समीर बाबू मेघे ने भी आगे बढ़ कर सहयोग किया. सरपंच रोशनी ताई ने जिला परिषद् सदस्य और अपने पति आतिश बाबू उमरे के साथ विधायक मेघे के हाथों गांवों में अनाज का वितरण करवाया.
अनाज
इस अवसर पर विधायक मेघे ने ग्रामीणों द्वारा लॉकडाउन का पालन किए जाने की प्रशंसा की. उन्होंने कहाकि यह संकट की घड़ी है. लेकिन सरकार के साथ हम सभी आप लोगों के साथ हैं. उन्होंने पंचायत की ओर से गांवों में अनाज वितरण कराने के फैसले के लिए सरपंच रोशनी ताई और जिला परिषद सदस्य आतिश बाबू उमरे की भी प्रशंसा की. उन्होंने ग्रामीणों से कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने को और अपने परिवार को बचाने के लिए लॉकडाउन का पालन करने की सलाह दी.

अनाज

भारकस, शंकरपुर, आंबेडकर नगर आदि गांवों में अनाज वितरण के अवसर पर विनोद गायकवाड़, नाना हुसकुले, पवन गायकवाड़, सुनील गायकवाड़ आदि भी उपस्थित थे. ग्रामीणों ने संकट की इस घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाने के लिए विधायक समीर बाबू मेघे, सरपंच रोशनी ताई उमरे और जिला परिषद् सदस्य आतिश बाबू उमरे का आभार माना.

NO COMMENTS