लालू के दो खिदमतगार पहुंच चुके हैं उनकी जेल में

मारपीट करने और 10 हजार रुपए लूटने के आरोपी बन कर रहे जेल में सेवा

0
429

रांची : चारा घोटाला मामले में 3.5 साल की सजा पाए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव की खिदमत में उनके दो खिदमतगार साथ-साथ बिरसा मुंडा जेल में आ पहुंचे हैं. पुलिस को पता चला है कि उनकी सेवा के लिए उनके दो करीबी खुद पर जानबूझकर केस दायर करवा जेल पहुंच गए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

मदन यादव और लक्ष्मण यादव नामक दोनों बेहद करीबी हैं लालू के

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों व्यक्ति लालू के बेहद करीबी हैं. मदन यादव और लक्ष्मण यादव नामक इन दोनों के द्वारा एक अन्य युवक की मदद लेकर अपने ऊपर मारपीट करने और 10 हजार रुपए लूटने का आरोप लगाते हुए डोरंडा थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई. पता चला है कि थाना प्रभारी ने ऐसे हल्के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने से इनकार कर दिया था. इसके बाद ये लोग आरोपी बनकर थाने पहुंचे. वहां इन्होंने सरेंडर किया. दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 504, 379, 34 के तहत केस दर्ज किया गया और इन्हें जेल भेज दिया गया.

दोनों रांची में करते हैं दूध का कारोबार

शिकायती पत्र में लक्ष्मण और मदन का पता गंगा खटाल हीनू, न्यू साकेत नगर, रांची दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों रांची में दूध का कारोबार करते हैं. पुलिस को भी इस बात की जानकारी मिली है कि मदन यादव लालू प्रसाद के पूर्व परिचित हैं. लालू जब भी रांची आते मदन उनकी सेवा में रहता था. इस जानकारी के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है. सूत्रों का कहना है कि मदन का सहयोगी लक्ष्मण भी पहले लालू का रसोइया रह चुका है. पुलिस अब पिछले 23 दिसंबर की इस कथित छिनैती की वारदात की जांच में जुट गई है.

NO COMMENTS