जनसम्पर्क सोसाइटी का नेशनल अवार्ड 2021 नागपुर चैप्टर को

0
1199
जनसम्पर्क

नागपुर : सर्वोत्तम कार्यक्रम (Best Programmes) के लिए जनसम्पर्क सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) PRSI नागपुर चैप्टर को शनिवार, 12 मार्च की शाम शाम पीआरएसआई PRSI नेशनल अवार्ड 2021 से ऑनलाइन नवाजा गया. यह अवार्ड जनसम्पर्क सोसायटी ऑफ इंडिया के नागपुर चैप्टर के अध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने अपने चैप्टर के सभी सक्रिय सदस्यों के साथ ग्रहण किया.

समारोह के मुख्य अतिथि आयरलैंड में भारत के राजदूत अखिलेश मिश्रा थे. राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजित पाठक, महासचिव वाई. बाबजी, उपाध्यक्ष पश्चिम उन्मेष दीक्षित और अन्य पदाधिकारियों ने समारोह में शिरकत की.

नागपुर चैप्टर के पदाधिकारियों ने सभी साथियों को इसके लिए बधाई और सहयोग हेतु धन्यवाद दिया. कार्यक्रम में देश में सक्रिय दूसरे चैप्टर्स तथा अन्य क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए भी लोगों को सम्मानित किया गया.

इससे पूर्व जून 2019 में भी जनसम्पर्क सोसायटी ऑफ इंडिया (PRSI) के नागपुर चैप्टर को सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजित पाठक ने जयपुर में विशेष प्रशस्ति पत्र प्रदान किया था. यह प्रशस्ति पत्र जयपुर में परिषद की आम सभा और चुनाव के दौरान पिछले 21 अप्रैल 2019 को नागपुर में चैप्टर के राष्ट्रीय जनसम्पर्क दिवस के शानदार आयोजन के लिए प्रदान किया गया था.

इसके अलावा जनसम्पर्क सोसाइटी ऑफ इंडिया (PRSI) नागपुर चैप्टर के अध्यक्ष एस.पी. सिंह को पीआरएसआई लीडरशिप नेशनल अवॉर्ड 2020 से भी नवाजा जा चुका है.

PRSI देश की तमाम केंद्रीय, राज्य एवं सार्वजनिक क्षेत्र के प्रतिष्ठानों के जनसम्पर्क एवं सूचना प्रसारण सेवा से जुड़े अधिकारियों की एक राष्ट्रीय स्तर की संस्था है. यह संस्था सदस्यों की पेशागत दक्षता संवर्द्धन के क्षेत्र में कार्य करती है.

NO COMMENTS