सुशांत केस : नहीं हो पाई AIIMS टीम संग CBI की बैठक, आखिर टली क्यों?

0
651
केस

विसरा रिपोर्ट पर होनी थी बात, ड्रग्स मामले में दीपिका सहित और बड़े नाम भी शामिल

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत केस में आज का दिन काफी अहम होने वाला था. सुशांत का मर्डर हुआ था या उन्होंने खुदकुशी की थी, इस राज से पर्दा उठने वाला था. लेकिन लगता है ये सच जानने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा.

संभवतः इसलिए टली बैठक… 
सुशांत की मौत मामले में आज होने वाली CBI की  AIIMS  की टीम के साथ बैठक टल गई है. ये अहम बैठक यहां दिल्ली में होनी थी. इसमें सुशांत की विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट पर मंथन होना था. माना जा रहा था कि इसी बैठक में जांच के आधार पर सुशांत केस पर मेडिकल ओपिनियन तैयार होता. ये भी मालूम चलता कि एक्टर की मौत खुदकुशी थी या मर्डर. सूत्रों ने हालांकि इस पर कुछ कहने से इंकार किया, लेकिन समझा जा है कि इससे संबंधित कुछ अहम् सुराग की CBI पहले पुष्टि कर लेना चाहता है. 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या की थी. सुशांत के सुसाइड की खबर ने बॉलीवुड में बड़ा तहलका मचा दिया था. एक्टर के परिवार का कहना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की है, उन्होंने सुशांत की मौत को मर्डर बताया है. परिवार ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताया है.

ड्रग्स एंगल के कारण NCB को जांच में आना पड़ा
जांच के दौरान सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया. इसके कारण मामले में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को भी जांच में शामिल होना पड़ा. अब ड्रग्स मामले की की जांच भी जारी है. आज ड्रग्स मामले पर फिर से सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ होगी. वहीं जया की कंपनी की मैनेजर करिश्मा और श्रुति मोदी को भी NCB ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है. तीनों को एकसाथ बैठाकर उनसे सवाल जवाब होंगे.

दीपिका पादुकोण सहित बड़े नाम भी ड्रग्स मामले में शामिल
अभी तक ड्रग्स केस में बॉलीवुड के बड़े नामों में नम्रता शिरोडकर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, प्रोड्यूसर मधु मंटेना वर्मा का नाम सामने आ चुका है. इससे पूर्व सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को NCB गिरफ्तार कर चुकी है. मुंबई के कई ड्रग्स पेडलर्स भी गिरफ्त में आ चुके हैं. रिया से मिले सुरागों ने ही NCB को ड्रग्स पेडलर्स और बड़े बॉलीवुड सितारों तक पहुंचा दिया है. अब जल्द ही और बड़े सितारों की संलिप्तता  सामने आने का रास्ता खुलता चला जा रहा है.

NCB बॉलीवुड तक ड्रग्स पहुंचाने वाली पूरी चेन को क्रैक करनी की कोशिशों में जुटी है. NCB की पड़ताल में जांच एजेंसी ने वो चैट खोज निकाली है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है.

ड्रग्स एंगल में नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. उधर कंगना रनौत ने भी दीपिका पर खुला हमला बोलना शुरू कर दिया है. ड्रग्स केस में दीपिका का नाम सामने आने के बाद अब उनकी एक पुरानी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह को अपनी सुपर ड्रग कहा था.

…और तुम मेरे सुपर ड्रग हो
ये पोस्ट नवंबर 2019 की है जब दीपिका ने रणवीर सिंह की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में रणवीर सिंह की टीशर्ट का बैक नजर आ रहा था. टीशर्ट पर लिखा हुआ था- Love is a Super Power. यानि प्यार एक सुपर पावर है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में दीपिका ने लिखा- और तुम मेरे सुपर ड्रग हो. दीपिका की इस तस्वीर को तकरीबन 1 करोड़ लोगों ने लाइक किया है.

Instagram पर यह पोस्ट देखें

& you…my super drug!💝

को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट


NCB जल्द दीपिका पादुकोण को समन भेजेगी    
ड्रग्स के इस चैट के सामने आने के बाद अब इस कैप्शन के लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं. लेकिन अब तय माना जा रहा है कि NCB जल्द ही इस इस मामले में दीपिका पादुकोण को समन भेज सकती है. बता दें कि ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेज के नाम अब तक सामने आ चुके हैं.

NO COMMENTS