हेल्प एज इंडिया को दवाइयां भेंट की झंकार महिला मंडल ने

0
350

नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के झंकार महिला मण्डल एवं हेल्प एज इंडिया, नागपुर की मोबाइल मेडिकल यूनिट के संयुक्त तत्वाधान में चंद्रमणि नगर स्थित बुद्ध विहार में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारम्भ महात्मा बुद्ध और बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमाओं पर पुष्पांजलि अर्पित एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया.

वेकोलि के झंकार महिल मण्डल ने की अध्यक्षा श्रीमती अनिता मिश्र मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं. उन्होंने सभी के अच्छे स्वास्थ्य और सुखद जीवन की कामना की और सभी को विजयादशमी की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी. इस अवसर पर हेल्प एज इंडिया को दवाइयाँ एवं उपस्थित वृद्धों को फल एवं खाद्य सामाग्री भी वितरित की गई. ज्ञातव्य हो कि वेकोलि, झंकार महिला मण्डल समय-समय पर अपने अधिकार क्षेत्र में जनकल्याणकारी गतिविधियों को क्रियान्वित करता रहता है. श्रीमती अनिता मिश्र और श्रीमती प्रगति लभाने ने हेल्प एइंडिय द्वारा क्रियान्वित की जाने वाली गतिविधियों पर चर्चा की.

इस अवसर पर झंकार महिला मण्डल की सचिव श्रीमती संगीता दास एवं सदस्याएं सर्व श्रीमती सुषमा गोखले, मीना आजमी एवं लिपिका श्रीवास्तव विशेष रूप से उपस्थित थीं. हेल्प एज इंडिया के पदाधिकारियों डॉ. वेल्लर, सर्वश्री सुनील वी. ठाकुर, प्रमोद गणवीर ने कार्यक्रम के लिए झंकार महिला मण्डल एव वेकोलि को धन्यवाद दिया. कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री अनिल कुमार सिंह, विभागाध्यक्ष (कल्याण /सीएसआर) और उनकी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

NO COMMENTS