एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सांघवी की हत्या सहकर्मी ने की?

0
207

कोपर खैरने पुलिस ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार, सहकर्मी पर पुलिस को संदेह

मुंबई : पिछले बुधवार, 5 सितंबर से लापता एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी का शव मुंबई पुलिस ने कल्याण हाईवे से बरामद कर लिया है. सिद्धार्थ की हत्या के आरोप में पुलिस ने सरफराज शेख नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.

सिद्धार्थ मुंबई के लोअर परेल स्थित ऑफिस से लापता हो गए थे. अगले दिन कोपर खैरने इलाके से उनकी कार बरामद की गई थी. 39 वर्षीय सिद्धार्थ सांघवी की कार में खून के धब्बे पाए गए थे, जिसके आधार पर जांच शुरू की गई. बता दें कि सांघवी जब बुधवार रात को 10 बजे तक घर नहीं पहुंचे, तब उनकी पत्नी ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था.

पुलिस ने कमला मिल्स स्थित एचडीएफसी दफ्तर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, जिनसे पता चला है कि सांघवी बुधवार शाम 7.30 बजे वहां से निकले थे. सांघवी एचडीएफसी बैंक में सीनियर एनालिस्ट, एसेट एंड लायबिलिटी मैनेजमेंट का काम देख रहे थे.

सांघवी के गायब होने में उनके एक सहकर्मी का हाथ?
मुंबई पुलिस को संदेह है कि सिद्धार्थ सांघवी के गायब होने में उनके एक सहकर्मी का हाथ है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वह सहकर्मी सिद्धार्थ के प्रमोशन और पैकेज से जलता था, इसलिए हो सकता है कि उसने ऐसा घातक कदम उठाया हो. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए संघवी के माता-पिता का ब्लड सैंपल भी लिया है.

ज्ञातव्य है कि सिद्धार्थ सांघवी पिछले 5 सितंबर से मुंबई के कमला मिल्स स्थित ऑफिस से गायब थे. सिद्धार्थ सांघवी की पत्नी ने एन.एम. जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवा रखी है. एडिशनल सीपी डॉ. रवींद्र शिशवे ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY