कोयला व्यापारी से 70 लाख लूट लिए

0
1478

नागपुर के लकड़गंज क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात

विपेन्द्र कुमार सिंह
नागपुर:
एक कोयला व्यापारी के कैशियर की आंखों में मिर्ची पावडर झोंककर 70 लाख रुपये की रकम लूटने की घटना शुक्रवार की शाम को लकड़गंज थानांतर्गत होने का समाचार है. यह वारदात पुराना भंडारा रोड पर मंगलवारी में पावरहाउस चौक स्थित शिवम टावर के सामने हुई.

लकड़गंज पुलिस के अनुसार कोयला व्यापारी सतनामीनगर निवासी सचिन अग्रवाल (34) के कैशियर राजेश भिसीकार के साथ शाम करीब 7.30 बजे बैग में रकम लेकर बिल्डिंग से नीचे उतरे. वह अपनी कार की ओर बढ़े, लेकिन कार में बैठने से पहले ही वहां मौजूद करीब 3 लोगों ने उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया. इससे पहले वे कुछ समझ पाते, तीनों ने भिसीकर के हाथों से बैग छिनने की कोशिश की. विरोध करने पर भिसीकार के हाथ में चाकू मार कर तीनों अज्ञात लुटेरे वहां से बैग लेकर वहां से फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी कदम और लकड़गंज थाने के पीआई संतोष खांडेकर और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये. आरोपियों की पहचान के लिए आसपास की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देखी गई. लेकिन परिसर में अंधेरा होने से आरोपियों की पहचान करना संभव नहीं हो सका. पुलिस ने तुरंत ही लुटेरों की तलाश शुरू कर दी थी.

NO COMMENTS