हरीना फाउंडेशन ने कराई 150 लोगों की नेत्र चिकित्सा

0
2145

स्व.मंगलभाई पोपट नेत्र अस्पताल, अमरावती में 19वां नेत्र शिविर

अमरावती : हरीना फाउंडेशन के तत्वावधान में स्व. मंगलभाई पोपट नेत्र अस्पताल और फाउंडेशन की गोपाल नगर शाखा की ओर से 19वें नेत्र शिविर का आयोजन गत रविवार, 24 जून को किया गया. इसमें 150 से अधिक लोगों की नेत्र जांच के बाद जरूरतमंदों की नेत्र शल्यचिकित्सा की गई और चष्में वितरित किए गए.

स्थानीय श्री शिवधाम मन्दिर मित्र मंडल आदर्श नगर, गोपाल नगर शाखा, हरीना नेत्रदान समिति, संकल्प बहुद्देशीय संस्था, जनता कालोनी के सहयोग से स्व. मंगलभाई पोपट, स्व. लीलीबाई पोपट और स्व. रोहित पोपट की स्मृति में शिविर का आयोजन किया गया.

शिविर के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मंच पर उपस्थित मुख्य अतिथि शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे, अवयव दान संयोजक चंद्रकांत पोपट, शिविर समन्यवक सिमेष श्रॉफ, डॉ. विनोद बंजारा, मुकेश कंठाले, हरिहर भुयार, दशरथ तायड़े, अनंतराव सावरकर और किरण वाकुड़कर ने अपने विचार व्यक्त किए.

शिविर में डॉ. विनोद बंजारा ने सभी नेत्र पीड़ितों की जांच की और जरूरतमंदों की शल्य चिकित्सा भी किया. इस अवसर पर चष्मों का वितरण रमेश खोरके ने किया. कार्यक्रम का संचालन मनोज भूतड़ा ने और अंत में आभार प्रदर्शन सुरेश चिमनकर ने किया. अविनाश राजगुरे ने कार्यक्रम का संयोजन किया.

NO COMMENTS