बुटीबोरी में विधायक समीर मेघे का हुआ सत्कार

0
1909

लोकमत कर्मचारी वसाहत में हुआ सत्कार, किया वृक्षारोपण

बुटीबोरी (नागपुर) : हिंगणा विधानसभा क्षेत्र के विधायक समीर मेघे ने रविवार को यहां एमआईडीसी स्थित लोकमत कर्मचारी वसाहत के नागरिकों को आशवस्त किया कि वसाहत की दशा सुधारने, यहां की सड़कों और गटर लाईन के निर्माण के लिए वे मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से बात करेंगे. उन्होंने यह आश्वासन भी दिया कि अपने विधायक फंड से भी वे यहां की सड़कों की दशा सुधारने में सहयोग करेंगे. उन्होंने यह बात यहां अपने स्वागत समारोह और वृक्षारोपण कार्यक्रम में कही.

विधायक मेघे ने आरंभ में लोकमत कर्मचारी वसाहत सुधार समिति द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ बरगद का एक पौधा रोपण कर किया. बाद में समारोह में शाल, श्रीफल और पुष्पगुच्छ से समिति के अध्यक्ष कल्याण कुमार सिन्हा ने उनका सत्कार किया. इस अवसर पर सुधार समिति के अन्य सभासदों और बच्चों ने भी विधायक को पुष्पगुच्छ और गुलाब भेंट कर उनका सत्कार किया.

अपने प्रस्ताविक में समिति के अध्यक्ष सिन्हा ने वसाहत के बारे में उन्हें जानकारी दी. उन्हें बताया कि बुटीबोरी एमआईडीसी स्थित लोकमत कर्मचारी वसाहत (कॉलोनी) के प्रति एमआईडीसी की उपेक्षा के कारण वसाहत की सड़कें और गटर लाईन की दुरावस्था बनी हुई है. बारिश के इस मौसम में वसाहत के रहवासियों का जीवन नर्क बन कर रह गया है.

आरंभ में समिति की ओर से सुरेश वलीवकर ने स्वागत भाषण किया. समिति के उपाध्यक्ष रामचन्द्रजी कोहले, सचिव संतोष कुमार बेहरा, कोषाध्यक्ष सूर्यभान जी मुले, राम ठाकुर, सदस्य सुनील वाघ, संतोष चोपड़ा, प्रमोद कुलकर्णी, जयंत नारंजे, नामदेव कारमोरे, नीलकंठ मोकदम, संतोष सोंडवले, राम नायर, नंदू गावंडे, अम्बडवार, तिजारे सहित अनेक सदस्य और कॉलोनी के निवासियों में महिलाएं भी काफी संख्या में उपस्थित थीं.

NO COMMENTS