धमकियों के बावजूद सभी सिनेमा घरों में ‘पद्मावात’ के लिए उमड़ी भीड़, कुल 5 शो हुए

0
1952

नहीं हुआ हंगामा, थिएटरों के बाहर पुलिस बंदोबस्त, जांच के बाद हॉल में दर्शकों को मिली इंट्री

नागपुर : संजय लीला भंसाली की विवादों से घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ नागपुर में गुरुवार के कार्निवाल संगम, पीवीआर, आइनॉक्स व सिनेमैक्स आदि थिएटरों में आज गुरुवार को रिलीज हो गई. शहर में ‘पद्मावत’ बुधवार को बड़े थिएटरों में ही रिलीज कर दी गई थी और छोटे थिएटरों में गुरुवार को रिलीज हुई. धमकियों और चेतावनियों के बीच सभी थिएटरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. शहर के 8 सिनेमाघरों में फिल्म को प्रदर्शित किया जा रहा है.

महिला दर्शक भी काफी संख्या में आईं फिल्म ‘पद्मावत’ देखने.

सभी थिएटर के बाहर पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त रहा. सभी टाकीज में रिलीज के पहले पुलिस ने गहन छानबीन भी की गई. कुछ थिएटरों में दर्शकों को पूरी तरह जांच करने के बाद ही सिनेमा हॉल के अंदर प्रवेश दिया गया. दर्शकों में महिलाएं भी काफी संख्या में नजर आईं. शहर के सभी सिनेमा घरों में कुल 5 शो हुए.

शक्करदरा स्थित कार्निवाल संगम थिएटर में फिल्म प्रदर्शन से पूर्व हॉल के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त में जुटे थिएटर स्टाफ और पुलिस.

फिल्म में विरोध जैसा कुछ नहीं

शहर की घनी आबादी वाले शक्करदरा परिसर में स्थित कार्निवाल संगम टाकीज के मैनेजर राजेश राऊत ने कहा कि फिल्म को ‘पद्मावत’ में ऐसा कुछ नहीं है कि किसीं की भावना को ठेस पहुंचे. पता नहीं इसका विरोध क्यों हो रहा है? थिएटर के अंदर दर्शकों को कुछ भी सामान ले जाने की अनुमति नहीं दी गई है, लोग पानी की बोतल वगैरह बाहर छोड़कर फिल्म देखने जा रहे हैं.

सिनेमा घरों के बाहर पुलिस बंदोबस्त

पुलिस जवानों को सिनेमाघरों के बाहर तैनात किया गया था. विशेष पुलिस शाखा के उपायुक्त नीलेश भरने ने बताया कि प्रत्येक सिनेमा घर परिसर में 10 से 12 पुलिस जवानों को तैनात किया गया. शहर के मध्य में स्थित इंटरनिटी मॉल परिसर में 90 से अधिक पुलिस जवानों को तैनात किया गया है.

NO COMMENTS