वेकोलि के निदेशक चौधरी को ‘आईसीएआई एक्सीलेंट सीए-सीएफओ अवार्ड’

0
369
मिंबइ में शुक्रवार, 19 जनवरी को केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु से अवार्ड प्राप्त करते हुए वेकोलि के निदेशक (वित्त) एस.एम. चौधरी.

नागपुर : भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान (आईसीएआई) ने अपने ’11वें आईसीएआई अवार्ड- 2017′ के समारोह में वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के निदेशक (वित्त), सीए, एस.एम चौधरी को उनके उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन के लिए “एक्सीलेंट परफोर्मेंस एंड अचिएवेमेंट एज सीए-सीएफओ इन पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग अवार्ड” से सम्मानित किया. यह सम्मान समारोह शुक्रवार, 19 जनवरी को मुंबई के नेहरु सेंटर के आयोजित किया गया था.

समारोह के मुख्य अतिथि केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री सीए सुरेश प्रभु ने सीए चौधरी को उक्त प्रतिष्ठित अवार्ड से सम्मानित किया. इस अवसर पर आईसीएआई के अध्यक्ष सीए निलेश विकमसे एवं उपाध्यक्ष सीए एन.डी गुप्ता उपस्थित थे.

आईसीएआई इन पुरस्कारों का आयोजन उद्योग के सदस्यों के विशिष्ट प्रयासों और अनुकरणीय उपलब्धियों को पहचान देने के लिए करता है. इन प्रतिष्ठित पुरस्कारों का उद्देश्य उन मुख्य वित्तीय अधिकारियों (सीएफओ) का सम्मान करना है, जिन्होंने व्यावसायिक जीवन में उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है और उद्योग में दूसरों के लिए आदर्श स्थापित किया है.

कुशल चार्टर्ड एकाउंटेंट और योग्य कंपनी सचिव हैं सीए चौधरी

सीए एस.एम. चौधरी एक कुशल चार्टर्ड एकाउंटेंट, कॉस्ट एंड मैनेजमेंट अकाउंटेंट और एक योग्य कंपनी सचिव हैं. उन्होंने आईएफआरएस और अप्रत्यक्ष करों में प्रमाणित पाठ्यक्रम भी किया है. उन्हें वित्त और लेखा के क्षेत्र में 30 से अधिक वर्षों का अनुभव है. वर्ष 2017 के दौरान वित्त, विक्रय एवं विपणन के क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट कार्य के लिए उन्हें यह पुरस्कार प्रदान किया गया है.

NO COMMENTS