ऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव

0
1379
ऐश्वर्या

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के बाद अब बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. बताया गया कि पहले उनका एंटिजन टेस्ट नेगेटिव आया था, लेकिन अब उनका स्वैब टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही हैं. उन्हें घर पर ही होम क्वॉरेंटीन किया गया है.


बताया जा रहा है कि आराध्या और ऐश्वर्या में कोरोना के किसी प्रकार के लक्षण नहीं दिखाई दिए थे. हालांकि अभिषेक बच्चन को कुछ दिनों से हल्का बुखार था, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया और वह पॉजिटिव पाए गए. जबकि अमिताभ बच्चन को हल्की सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी.

चूंकि ऐश्वर्या और आराध्या में कोई लक्षण नहीं हैं अतः उन्हें होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा और वहीं उनका जरूरी इलाज चलेगा. अभिषेक बच्चन जिस डबिंग स्टूडियो जाया करते थे, उसे सैनेटाइज कर दिया गया है. बताया गया कि अभी कुल 26 व्यक्तियों की पहचान की गई है और उनका टेस्ट हो रहा है.

जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया
हालांकि घर के अन्य सदस्यों और जया बच्चन का टेस्ट अभी तक नेगेटिव ही आया है. जैसा कि कल ही बताया जा चुका है, शनिवार को ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले बीएमसी ने आज सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ का सैनिटाइज किया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया है. साथ ही अमिताभ बच्चन के अन्य चार बंगले सील कर दिए गए हैं.

अमिताभ और अभिषेक खतरे से बाहर
इस बीच इधर नानावटी हॉस्पिटल ने स्पष्ट किया है कि अमिताभ और अभिषेक पूरी तरह खतरे से बाहर हैं. उन्हें सामान्य कोरोना वॉर्ड में रखा गया है. हॉस्पिटल ने उन रिपोर्ट्स को भी गलत बताया है, जिसमें कहा गया कि अमिताभ बच्चन को वेंटिलेटर या आईसीयू में रखा गया है.

महानायक इंस्टाग्राम पर
इस बीच आज अमिताभ बच्चन लीलावटी अस्पताल से अस्पताल के डॉक्टरों और सभी मेडिकल स्टाफ की सेवाओं की प्रशंसा करते हुए और उनका शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना विडियो जारी किया है.

 

NO COMMENTS