घरेलू कामगारों का भी खयाल रखा झंकार ने

0
1325
कामगारों

नागपुर : झंकार महिला मंडल ने आज घरों में काम करने वाली महिला-पुरुष घरेलु कामगारों को ठंड से बचने के लिए कम्बल और नाश्ता के पैकेट प्रदान किए. इंदौरा हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में झंकार महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र ने कहा कि आप हमारे घर और आसपास के परिसर साफ रखते हैं. उसकी तुलना में यह कम्बल और नाश्ते के पैकेट धन्यवाद ज्ञापन का एक छोटा सा प्रतीक भर है. श्रीमती मिश्र ने उन लोगों के जीवन में सुख-समृद्धि और अच्छी सेहत की कामना की.
कामगारों
इस अवसर पर उपाध्यक्ष श्रीमती रीना कुमार, श्रीमती अनिता अग्रवाल, श्रीमती राधा चौधरी तथा श्रीमती श्रद्धा श्रीवास्तव प्रमुखता से उपस्थित थीं. इस कार्यक्रम में 55 महिला-पुरूष को कम्बल और नाश्ता के पैकेट दिए गए. कार्यक्रम के आयोजन में सचिव श्रीमती संगीता दास तथा कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती मौसमी सरकार, श्रीमती ज्योति रेवतकर, श्रीमती सिम्मी प्रसाद तथा श्रीमती अपर्णा चक्रवर्ती ने सक्रिय सहयोग किया.

लाभार्थी घरेलु कामगारों ने झंकार महिला मंडल की इस सदभावपूर्ण उदार सहायता के लिए आभार व्यक्त किया. उल्लेखनीय है कि वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड अपने कारपोरेट सामाजिक दायित्व के अंतर्गत विभिन्न सेवाभावी संगठनों, वृद्धाश्रम चलाने वाली संस्थाओं और अनाथालयों के साथ कमजोर वर्ग के लोगों को झंकार महिला मंडल के माध्यम से मदद करती है.
 

NO COMMENTS