सांसद सुप्रिया सुले की कार समेत काफिले के 11 वाहनों पर जुर्माना

0
138
सांसद

समाचार माध्यमों से,
मुंबई :
राकांपा सांसद सुप्रिया सुले की कार समेत काफिले के 11 वाहनों पर सोलापुर में जुर्माना किया गया है. उनके सभास्थल पर ये वाहन नो-पार्किंग क्षेत्र में खड़े पाए गए थे. शनिवार की शाम की इस घटना की पुष्टि आज रविवार को यहां पुलिस सूत्रों ने की. सांसद सुप्रिया सुले राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की सुपुत्री हैं.

हालांकि पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया कि 11 में से जिस एक कार का भी चालान किया गया, वह सांसद सुले की ही थी. सूत्रों ने बताया कि सांसद उसी वाहन पर सभास्थल पर अपने काफिले के साथ पहुंची थी. उनके उस वाहन पर राकांपा दर्ज था. विधानासभा चुनाव से पहले जनसंपर्क अभियान ‘संवाद ताईंशी’ में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद श्रीमती सुले ने मंगलवार को सोलापुर के डफरिन चौक पर आईएमए हॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई थीं.

पुलिस ने बताया कि जब कार्यक्रम शुरू हुआ तो इलाके में यातायात जाम लग गया. उस पर पुलिस ने कार्यक्रम आयोजकों से आईएमए हॉल के बाहर नो पार्किंग क्षेत्र में खड़े वाहनों को हटाने को कहा. बार-बार अनुरोध किए जाने के बावजूद इन वाहनों को नहीं हटाया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके बाद इन कुछ एसयूवी वाहन समेत आठ वाहनों पर मोटर वाहन अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत जुर्माना किया गया.

अधिकारी ने कहा कि इन वाहनों में राकांपा के नाम पर दर्ज एक वाहन और एक अन्य वाहन शामिल थे, जिससे बारामती की लोकसभा सदस्य श्रीमती सुले इस कार्यक्रम के लिए पहुंची थीं. उन्होंने कहा, “हम पक्का नहीं बता सकते हैं कि उसमें से कोई वाहन सांसद के नाम से रजिस्टर्ड था या नहीं.”

इस बीच राकांपा की युवा शाखा के कुछ सदस्यों ने बताया कि सभास्थल के समीप वाहनों को खड़ा करने के लिए कोई और जगह नहीं थी, सभास्थल पर भीड़ के कारण वाहनों को वहां से हटाना भी संभव नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई पुलिस ने जानबूझकर की.

NO COMMENTS