आशीष देशमुख बने कांग्रेस के

0
86
नई दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस प्रवेश से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके निवास पर मुलाकात कर आशीष देशमुख ने उन्हें महात्मा गांधी पर एक पुस्तक भेंट की.

पूर्व भाजपा विधायक अब गडकरी के विरुद्ध नागपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

विपेन्द्र कुमार सिंह,
नागपुर :
काटोल के पूर्व भाजपा विधायक आशीष देशमुख ने आज बुधवार को अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नवरात्रि की अष्टमी को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली. उन्होंने नई दिल्ली स्थित स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंच कर कांग्रेस में प्रवेश किया. इससे पहले आशीष कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पहुंचे और उनसे मुलाक़ात कर उन्हें एक पुस्तक भेंट की.

आशीष देशमुख के साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह के विधायक पुत्र मानवेंद्र सिंह ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया. मानवेंद्र सिंह राजस्थान की बाड़मेर विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं.

आशीष महाराष्ट्र कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रणजीत देशमुख के बड़े पुत्र हैं. वे अब नागपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस की ओर से केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी के मुकाबले चुनाव लड़ने के इच्छुक है. भाजपा की विधायकी से इस्तीफा देने के बाद ही उन्होंने घोषणा की थी कि वे गड़करी को नागपुर से बेदखल करेंगे. साथ ही भाजपा को काटोल विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव कराने की चुनौती भी दे डाली थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY