राष्ट्रीय सिंधी अधिवेशन के लिए सीएम फड़णवीस को आमंत्रण

0
563
फड़णवीस

नागपुर : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस नागपुर में होने वाले राष्ट्रीय सिंधी अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि अधिवेशन का उदघाटन करेंगे. उन्होंने रविवार, 30 जून को ‘रामगिरि’ में नागपुर सिंधी समाज के आमंत्रण को स्वीकार करते हुए अधिवेशन में पधारने की सहमति प्रदान की.

विदर्भ सिंधी विकास परिषद के अध्यक्ष डॉ विन्की रुघवानी और नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने मुख्यमंत्री को बताया कि इस अधिवेशन में पूरे देश के सिंधी समाज के प्रतिनिधि उपस्तिथ रहेंगे तथा इंदौर से चुनकर आए सांसद शंकर लालवानी सहित देश में चुनकर आए सभी सिंधी विधायकों का सत्कार अधिवेधन में किया जाएगा.

सिंध मुक्ति संगठन के अध्यक्ष प्रोफेसर विजय केवलरमानी और नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत के उपाध्यक्ष कैलाश केवलरमानी ने भी मुख्यमंत्री से अधिवेशन में उद्घाटक के रूप में पधारने का आग्रह किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री का सत्कार शाल बुके भेंट कर डॉ. विन्की रुघवानी, प्रताप मोटवानी, दादा विजय केवलरमानी और कैलाश केवलरमानी ने किया.

मुख्यमंत्री फड़णवीस ने नागपुर सिंधी समाज के पदाधिकारियों को अधिवेशन में शामिल रहने का आश्वासन दिया. साथ ही अधिवेशन के लिए तारीख और समय बताने का वादा किया. प्रताप मोटवानी ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा तारीख देने के पश्चात अधिवेशन की तिथि तय की जाएगी.

NO COMMENTS