नागपुर-शिरडी विमान सेवा शुरू करवाएं

0
246
विमानसेवा
शिरडी साईं संस्थान के सुरेश हावरे का सत्कार करते हुए प्रताप मोटवानी और व्यापारी नेता दीपेन भाई अग्रवाल.

शिरडी संस्थान के अध्यक्ष सुरेश हावरे का किया सत्कार

नागपुर : शिरडी साईंबाबा संस्थान के अध्यक्ष सुरेश हावरे का यहां साईं भक्तों ने सत्कार किया. वे रविवार को सपत्नीक नागपुर आए थे. साई बाबा मंदिर, वर्धा रोड के सदस्य समाजसेवी साई भक्त प्रताप मोटवानी, साईंभक्त व्यापारी नेता दीपेन भाई अग्रवाल, साईंभक्त जगदीश बियानी और अन्य गणमान्य लोगों ने श्री हावरे का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया.

शिरडी में भक्तों को बेहतरीन सुविधाओं के लिए अभिनन्दन
प्रताप मोटवानी ने शिरडी साईंबाबा मंदिर में भक्तों को बेहतरीन सुविधाएं देने के लिए उनका अभिनंदन करते हुए निवेदन किया कि प्रतिदिन नागपुर-शिरडी-नागपुर विमानसेवा शुरू करवाई जाए. इसके लिए संस्थान की ओर से केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय से आग्रह करने का भी निवेदन उन्होंने किया. मोटवानी ने कहा कि शिरडी के लिए मुम्बई, भोपाल, हैदराबाद और अन्य कई शहरों से विमान सेवा शुरू हो गई है. उप राजधानी से शिरडी जाने वाले भक्तों के लिए भी विमान सेवा शुरू होने से उन्हें बेहद सुविधा होगी.

संस्थान की ओर से विभिन्न स्टेशनों से बस सेवा का सुझाव
मोटवानी ने उन्हें बताया कि उप राजधानी सहित विदर्भ से प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में भक्तगण शिरडी दर्शनाथ जाते हैं. मनमाड, कोपर गांव से श्रद्धालुओं को बस, टैक्सी में शिरडी जाना पड़ता है. उन्होंने सुझाव दिया कि संस्थान की तरफ से प्रति दिन सबेरे मनमाड, नासिक, कोपर गांव, अहमदनगर और साईं नगर स्टेशन से अल्प शुल्क लेकर इन स्टेशनों से बसों द्वारा भक्तों को शिरडी तक पहुचाने की व्यवस्था की जानी चाहिए और शाम को पुनः वापसी हेतु बसों से भक्तों को स्टेशनों तक पहुचाने की सेवा की जा सकती है.

शिरडी साईं संस्थान के अध्यक्ष सुरेश हावरे ने सुझाव पूरे करने का आश्वासन दिया और मोटवानी, अग्रवाल को शिरडी मंदिर आने का आमंत्रण दिया. उन्होंने अपना सत्कार कनै के लिए सभी साईं भक्तों का आभार माना.

NO COMMENTS