कलमना रेलवे फाटक दोनों तरफ से शुरू होगा, इतवारी पार्सल घर शाम 7.30 तक खुला रहेगा

0
2604
https//:vidarbhaapla.com
दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट्स एसोसिएशन की ओर से द.पू.म. रेलवे की डीआरएम श्रीमती शोभना बंदोपाध्याय को निवेदन सौंपते हुए प्रताप मोटवानी.

द.पू.म.रेलवे की डीआरएम श्रीमती बंदोपाध्याय ने होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट्स को दिया आश्वासन

नागपुर : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की डीआरएम श्रीमती शोभना बंदोपाध्याय ने आज शुक्रवार, 2 नवंबर को यहां जेडआरयूसीसी सदस्य (एसईसीआर) एवं शहर भाजपा उपाध्यक्ष प्रताप मोटवानी के नेतृत्व में दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट एसोसिएशन के एक प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि कलमना मार्ग स्थित पगारिया लॉन के पास रेलवे फाटक का दूसरा भाग आगामी 15 नवंबर को प्रारम्भ कर दिया जाएगा. साथ ही वरिष्ठ डीसीएम आशुतोष श्रीवास्तव ने भी आश्वासन दिया कि इतवारी स्टेशन पर पार्सल घर शाम 7.30 तक शुरू रखा जाएगा.

दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की डीआरएम श्रीमती शोभना बंदोपाध्याय, वरिष्ठ डीसीएम आशुतोष श्रीवास्तव, डीसीएम तोमर से डीआरएम आफिस में मुलाकात कर कलमना रेलवे फाटक को दोनों तरफ से शुरू करने और इतवारी स्टेशन के पार्सल घर को भी शाम 7.30 बजे तक शुरू रखने का निवेदन किया था.

मोटवानी ने श्रीमती बंदोपाध्याय को बताया कि कलमना मार्ग के पगारिया लॉन के पास रेलवे फाटक छोटा होने से वहां प्रतिदिन ट्रैफिक जाम हो जाता है. व्यापारियों को इससे भारी तकलीफ होती है. यह फाटक कलमना बाजार कामठी जाने वाले पुल सतनामीनगर जाने वाला प्रमुख फाटक है. उन्होंने फाटक से लगभग 50 मीटर पर बन गए भारी गड्ढे को भी बुझाने का आग्रह किया.

प्रतिनिधिमंडल की बातें सुनकर बंदोपाध्याय ने बताया कि रेलवे फाटक से जुड़ी सभी फॉरमैलिटीज पूरी हो गई है, आगामी 15 नवम्बर को रेलवे फाटक शुरू कर दिया जाएगा. वरिष्ठ डीसीएम श्रीवास्तव ने भी आश्वासन दिया इतवारी स्टेशन पर पार्सल घर शाम 7.30 तक शुरू रखा जाएगा.

मोटवानी ने दोनों अधिकारियों को 8 नवम्बर को दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट एसोसिएशन के दीपावली मिलन में शामिल होने का आमंत्रण दिया, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया. मोटवानी ने डीआरएम और वरिष्ठ डीसीएम द्वारा सहयोग प्रदान करने पर उनका आभार माना. इस मौके पर डीआरयूसीसी सदस्य आनंद कारिया भी उपस्तिथ थे.

NO COMMENTS