मोटवानी चौथी बार एसईसी रेलवे के जोनल सलाहकार बने

0
2009

व्यापारियों और आम यात्रियों के हित में दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे से स्टेशन पर बढ़वाईं सुविधाएं

नागपुर : नगर के व्यापारिक, सामाजिक और धार्मिक क्षेत्र से जुड़े तथा नाग विदर्भ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के रेलवे उपसमिति के संयोजक प्रताप मोटवानी को पुनः वर्ष 2018-2020 तक के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में ZRUCC (क्षेत्रीय रेलवे परामर्श कमेटी) का सदस्य बनाया गया है. उन्हें नाग विदर्भ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की ओर से यह प्रतिनिधित्व दिया गया है.

चेम्बर की कार्यकारणी सभा में मोटवानी का पुष्प गुच्छ देकर सत्कार किया गया. मोटवानी पिछले 20 वर्षों से दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में लगातार DRUCC और ZRUCC सदस्य हैं. इसके पूर्व वे दो बार DRUCC कमेटी से चुन कर ZRUCC सदस्य बने थे. दूसरी बार वे चेम्बर की तरफ से ZRUCC सदस्य बने हैं.

चेम्बर में अपने सत्कार के दौरान मोटवानी ने बताया कि इतवारी रेलवे स्टेशन के लिए सतत 20 सालों से वहां विकास कार्यो के लिए प्रयास कर सफलता पाई है. उन्होंने व्यापारियों और यात्रियों को रेलवे संबंधित अनेक कार्य कर सहयोग प्रदान किया. रेलवे के सभी अधिकारियों से मधुर संबंध होने के कारण व्यापारियों और यात्रियों के हितों और इतवारी रेलवे स्टेशन के विकास कार्य करवाने में उन्हें लगातार सफलता मिली है. इन कार्यों में उन्होंने चेम्बर सहित अन्य सभी व्यापारी संगठनों से मिले सहयोग के लिए सभी का आभार माना. साथ ही अपने चयन के लिए मोटवानी ने जीएम सुनिल सिंघ सोइन और उनकी टीम का भी आभार माना.

उनकी नियुक्ति पर चेम्बर के अध्यक्ष हेमंत गांधी, DRUCC सदस्य अश्विनभाई मेहाडिया, संजयकुमार अग्रवाल, आनंद कारिया, मुरारीलाल शर्मा, होलसेल ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष संतोषकुमार अग्रवाल, विदर्भ सिंधी विकास परिषद के अध्यक्ष डॉ विन्की रुघवानी, नाग विदर्भ सेंट्रल सिंधी पंचायत के पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर विजय केवलरामनी, नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत के उपाध्यश प्रदीप पंजवानी, विनोद जेठानी, कैलाश केवलरमानी, महेश ग्वालानी, अखिल भारतीय ग्राहक कल्याण परिषद के सुभाष अग्रवाल, देवेंद्र तिवारी, रमेश लालवानी और प्रदीप त्रिवेदी सहित नागपुर के अनेक संगठनों ने मोटवानी की नियुक्ति पर अभिनंदन किया है

NO COMMENTS