नक्सलियों ने पुलिस-खबरी होने के संदेह में दो लोगों की कर दी हत्या

0
111

छत्तीसगढ़ के उलिया गांव से रात में लाकर महाराष्ट्र सीमा में गट्टा गांव लाकर मार डाला

एटापल्ली (गढ़चिरोली) : नक्सलवादियों ने रविवार, 2 सितंबर की मध्यरात्रि को छत्तीसगढ़ के उलिया गांव के दो लोगों की धारदार हथियार से गला चीर कर हत्या कर दी है. उन दोनों के शव एटापल्ली तहसील के गट्टा (जांभिया) उपपुलिस स्टेशन से एक कि.मी. की दूरी पर ताड़गुडा मार्ग पर रविवार 2 सितंबर की सुबह मिले.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान सोनू पदा (35) और सोमजी पदा (40) बांदे, छत्तीसगढ़ निवासी के रूप में हुई है. दोनों मृतकों को पुलिस के खबरी होने के संदेह में नक्सलियों ने उनका अपहरण कर उनकी हत्या कर दी.

बताया जाता है कि अर्द्धरात्रि को 20-25 सशस्त्र नक्सली सोनू पदा व सोमजी पदा के गांव पहुंचे और उन्हें जगा कर गांव के बाहर ले गए. उनका यह गांव उलिया महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा से लगा है. नक्सलियों ने उन्हें महाराष्ट्र की सीमा में गट्टा गांव लाकर उनकी हत्या कर दी.

गट्टा में उपपुलिस स्टेशन है. वहां से एक किलोमीटर उत्तर की ओर ताड़गुडा मार्ग पर रविवार 2 सितंबर की सुबह दोनों के शव बरामद हुए. उनके शव पर नक्सलियों द्वारा छोड़े गए पत्र भी बरामद हुआ, जिसमें दोनों पर 2016 से उनके विरुद्ध पुलिस के लिए मुखबिरी करने का संदेह व्यक्त किया गया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY