सैमुअल मिरांडा को उठा ले गई  NCB, दो घंटे चली छापामारी

0
1549
मिरांडा

रिया के भाई शोविक को हिरासत में ले सकती है NCB

 
मुंबई : सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा के घर पर 2 घंटे तक चली छापेमारी के बाद अब सैमुअल को  NCB अपने ऑफिस ले गई है. अब ऑफिस में उससे पूछताछ होगी. ज्ञातव्य है कि आज शुक्रवार की सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती सहित उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की अलग-अलग टीमों ने छापा मारा है.
 

 
NCB ऑपरेशन सेल के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी की कार्रवाई एक प्रक्रिया के तहत की जा रही है. बता दें कि शोविक और सैम्युअल मिरांडा के घर पर एक साथ छाप मारा गया है. शोविक-रिया और सैमुअल मिरांडा की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक रेड के बाद NCB की टीम शोविक चक्रवर्ती को भी हिरासत में ले सकती है.  
मिरांडा
NCB की टीम सुबह 6:30 बजे से रिया और सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी ले रही है. रिया के घर के मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप के साथ उनकी कार की भी तलाशी ली गई है. इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती के घर पर रखे फर्नीचर और अलमारी को भी खंगाला जा रहा है. घर के हर कोने की बारीकी से छानबीन की जा रही है.

NCB की टीम रिया के घर पर ड्रग्स से जुड़े सभी कनेक्शन और दस्तावेज खंगाल रही है. शोविक-रिया की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक रेड के बाद NCB की टीम शोविक को हिरासत में ले सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 15वां दिन है. सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है.

   

NO COMMENTS