सरकारी अधिकारियों और विभागों को देश की जनता के प्रति जवाबदेह बनाएं : जे.पी. शर्मा

0
1334

विदर्भ टैक्सपेयर्स असोसिएशन की सरकार से मांग

नागपुर : विदर्भ टैक्सपेयर्स असोसिएशन (वीटीए) ने सरकारी अधिकारियों और विभागों की जवाबदेही तय की जाए और उनको देश की जनता के प्रति जवाबदेह बनाने की मांग सरकार से की है. यह बात वीटीए के अध्यक्ष जे.पी. शर्मा ने हाल ही में वीटीए की वार्षिक आम सभा में बताई.

उन्होंने कहा कि वीटीए लगातार करदाताओं के अधिकार के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों जीएसटी के अंतर्गत करों में कटौती करने जीएसटी फाइल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए वीटीए के माध्यम से वित्त मंत्री से बार-बार आग्रह किया गया.

वीटीए की वार्षिक आमसभा हाल ही में होटल तुली इंटरनेशनल में संपन्न हुई. असोसिएशन के अध्यक्ष जे.पी. शर्मा के साथ सचिव तेजिंदर सिंह रेणु, उपाध्यक्ष श्रवण कुमार मालु और रामकृष्ण ओझा, कोषाध्यक्ष पवन के. चोपड़ा, संयुक्त सचिव हेमंत त्रिवेदी और अमरजीत सिंह मंच पर उपस्थित थे.

सदस्यों और आमंत्रित अतिथियों की उपस्थिति में वीटीए ने विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थाओं के पदाधिकारी चुने गए अपने सदस्यों संजय के. अग्रवाल (सचिव-एनवीसीसी), आश्विन अग्रवाल (उपाध्यक्ष-एनवीसीसी), उमेश पटेल (संयुक्त सचिव-एनवीसीसी) और एस. पारेख (सचिव- विदर्भ प्लायवुड मर्चेंट असोसिएशन) को सम्मानित किया. साथ ही वीटीए के ने सदस्य दीपेश पटेल का भी सम्मान किया गया.

NO COMMENTS