गायों को कत्लखाने ले जा रहा बोलेरो पलटा, 9 गौएं जख्मी

0
2061

नागपुर-सावनेर मार्ग पर दहेगांव (रंगारी) के रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास की घटना

नागपुर : अवैध रूप से गायों को कत्लखाने लेजाने की वारदातें घटने का नाम नहीं ले रहीं. मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से 9 गायों को लाद कर नागपुर की ओर किसी कत्लखाने ले जा रहा तेज गति वाला एक बोलेरो जीप नागपुर-सावनेर मार्ग पर दहेगांव (रंगारी) के रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास पलट गया.

आज 8 फरवरी, गुरुवार को तड़के हुई इस दुर्घटना में बोलेरो जीप में लदी सभी 9 गौएं जख्मी हो गईं. दुर्घटना के बाद जीप चालाक वहां से फरार हो गया. इस घटना की खबर मिलते ही खापरखेड़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और घटना का पंचनामा कर जख्मी गायों को पास के गोरक्षण में भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एमएच-31/सीक्यू-7500 क्रमांक का बोलेरो जीप छिंदवाड़ा जिले की ओर से काफी तेज गति से नागपुर की ओर जा रहा था. दहेगांव (रंगारी) के पास बोलेरो चालक तेज गति वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा और राष्ट्रीय महामार्ग के डिवाइडर से जा टकराया, इससे वह वाहन पलट गया और उसमें लदी सभी गौएं बुरी तरह जख्मी हो गईं.

इसके बाद आरोपी वाहन चालक वहां से फरार होने में सफल हो गया. खापरखेड़ा पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक सूर्यभान जलते और अर्पित पशीने कर रहे हैं.

NO COMMENTS