अचलपुर की 6 वर्षीय पूर्वी बनी मराठी फिल्म की बाल कलाकार

0
783
फिल्म 'अवनी एक संघर्ष' का पोस्टर, इनसेट में पूर्वी बुरांड़े.

देश भर में 13 मार्च को होगी प्रदर्शित

इरशाद अहमद,
अचलपुर (अमरावती) :
अचलपुर शहर के राजेश्वर नगर निवासी मंगेश रमेश बुरांडे की छोटी बेटी 6 वर्षीय पूर्वी बुरांड़े जल्द ही बड़े पर्दे पर मराठी फिल्म में बाल कलाकार के रूप में अभिनय क्षमता का परिचय देने वाली है. स्थानीय सुबोध हाई स्कूल के कान्व्हेंट के.जी. दूसरे वर्ष की छात्रा पूर्वी की यह मराठी फिल्म “अवनी एक संघर्ष” आगामी 13 मार्च को सभी सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है.

सैनरो फिल्म प्रॉडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक अर्जुन पवार हैं और लेखक, कथा, पटकथा, संवाद गीत डॉ. संजय रोडगे और नितिन कारखानिस के हैं. इस फिल्म में पूर्वी मंगेश बुरांड़े एक बालकलाकार के रूप में दिखेगी. इस फिल्म में पूर्वी ने एक मुस्लिम देशभक्त मुस्लिम वैज्ञानिक की आफा नाम की बेटी की भूमिका निभा रही है.

यह फिल्म किसान आत्महत्या, हुंडा बन्दी, दहेज़, लड़कियों की सुरक्षा, आतंकवाद, देशभक्ति, शिक्षण विषयों पर आधारित है. फिल्म में चार गाने और एक लावनी नृत्य भी है.

यह फिल्म 13 मार्च को देश में प्रदर्शित होने जा रही है. यह जानकारी पूर्वी के पिता मंगेश रमेश बुरांड़े ने हमारे संवाददाता इरशाद अहमद को दी. अचलपुर की इस बच्ची को फिल्म के बड़े पर्दे पर झलकने से पूर्वी का सभी स्तर पर प्रशंसा की जा रही है. बुरांडे ने बताया कि पूर्वी को इसके बाद और तीन फिल्मों में अभिनय करने का अवसर प्राप्त होने जा रहा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY