दिल्ली को गणतंत्र दिवस के मौके पर दहलाने की साजिश!…

एक की गिरफ्तारी के बाद दो आतंकवादियों की तलाश, अक्षरधाम मंदिर भी है निशाना

0
222
दिल्ली का अक्षरधाम मंदिर.

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली आतंकवादी कार्रवाई की नीयत से दो संदिग्ध आतंकवादी सक्रिय हैं. इन दोनों आतंकवादियों की तलाश में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) और यूपी एटीएस मिलकर संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चला रही है.

दिल्ली का अक्षरधाम मंदिर भी है निशाना

दिल्ली पुलिस के अनुसार ये दोनों संदिग्ध आतंकी दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में भी धमाका करने की फिराक में हैं. इसके अलावा ये गणतंत्र दिवस से ठीक पहले दिल्ली के दूसरे इलाकों में भी विस्फोट करने के प्लान पर काम रही है.

सुराग मिला पुलिस को आगरा में गिरफ्तारी के बाद

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली से भोपाल शताब्दी से जा रहे एक शख्स की हरकतें टीटी को संदिग्ध लगी. मथुरा के पास पूछताछ में उसने अपना नाम बिलाल अहमद वानी बताया. अनंतनाग निवासी बिलाल ने बताया कि वह और उसके दोस्त दिल्ली में 26 जनवरी के कार्यक्रम और अक्षरधाम मंदिर पर हमला करने की तैयारी कर रहे हैं.

यूपी एटीएस को आगरा जीआरपी ने किया आगाह

यह सुनते ही आगरा जीआरपी के होश उड़ गए. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना यूपी एटीएस को दी. उसी संदिग्ध ने बताया कि दोनों आतंकी अक्षरधाम मंदिर को निशाना बनाना चाहते हैं. उसी ने यह भी बताया कि ये दोनों संदिग्ध आतंकी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में स्थित अल राशिद होटल और झमझम गेस्ट हाऊस में ठहरे थे.

दिल्ली पुलिस, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) और यूपी एटीएस की संयुक्त तलाशी शुरू

बताया गया कि यूपी पुलिस ने दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) और यूपी एटीएस मिलकर संयुक्त तलाशी अभियान चला रहे हैं. दोनों संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश में खुफिया विभाग की भी मदद ली जा रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY