बंगलुरु के बार में भीषण आग, 5 मृत

मुंबई के कमला मिल्स परिसर के रेस्टॉरेंट के बाद अब एक और हादसा

0
380
बंगलुरु के कुंबारा सांघा बिल्डिंग स्थित कैलास बार एन्ड रेस्टॉरेंट, जिसमें सोमवार की रात लगी आग में अंदर सो रहे 5 लोगों की मौत आग लगने से हो गई.

बंगलुरु : बंगलुरु के कलसिपाल्यम परिसर स्थित सब्जी मंडी इलाके की कुंबारा सांघा बिल्डिंग एक बार में आज अर्द्धरात्रि में लगी आग में 5 लोगों की जान जाने की खबर है. बार में यह आग रात के करीब 2.30 बजे लगी.

मृत सभी बार कर्मचारी, सो रहे थे अंदर

कुंबारा सांघा बिल्डिंग स्थित कैलास बार एन्ड रेस्टॉरेंट नामक इस बार अग्निकांड में मृत सभी 5 लोग बार के ही कर्मचारी बताए जाते हैं. वे सभी रात में अपना काम खत्म कर बार के अंदर ही सो रहे थे. इसी बीच बार में लगी आग से उठती लपटों और धुएं को देखकर आसपास के लोगों ने तुरंत अग्निशामक दल को सूचित किया.

बंगलुरु के कुंबारा सांघा बिल्डिंग स्थित कैलास बार एन्ड रेस्टॉरेंट में लगी आग बुझाने के बाद अंदर का दृश्य.

अग्निशामक दाल के दो दमकल वहां पहुंच कर आग बुझाने में जुट गए. थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक बार में सो रहे 5 कर्मचारियों की जान चली गई. आग लगाने के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल सका है.

मृत बार कर्मचारियों के नाम स्वामी (23), प्रसाद (20), मंजुनाथ (45), कीर्ति (24) और महेश (35) बताए जाते हैं. कैलाश बार एंड रेस्टॉरेंट का लाइसेंस किसी आर.वी. दयाशंकर के नाम से है.

मुबंई में आग लगने से हुई थी 14 लागों की मौत

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मुंबई में पिछले माह 29 दिसंबर को कमला मिल्‍‍स परिसर में लगी भीषण आग में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 19 लोग घायल हुए. मृतकों की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि सभी की मौत दम घुटने की वजह से हुई. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया यही.

NO COMMENTS