ड्रग्स रैकेट में गांजा के साथ पकड़ में आई एक्ट्रेस प्रीतीका चौहान

0
726
ड्रग्स रैकेट

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स रैकेट में एनसीबी ने टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार कर नई सनसनी मचा दी है. एनसीबी ने गुप्त सूचना के आधार पर छापमेरी की और ड्रग्स के नए रैकेट का भी भंडाफोड़ किया. एनसीबी ने इनके पास से 99 ग्राम गांजा जब्त किया है.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जब से बाॅलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है. एनसीबी लगातार जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है. इस सिलसिले में एजेंसी ने अब तक 24 लोगों को गिरफ्तार किया है. एनसीबी ने इस ड्रग्स रैकेट को पकड़ने के लिए पूरी प्लानिंग की थी.  

सूत्रों के अनुसार एनसीबी की टीम इस गिरोह के पीछे थी, जिसमें यह टीवी एक्ट्रेस भी पकड़ी गई. सूत्रों ने बताया कि उसे रंगे हाथों पकड़ा गया. अभिनेत्री एक ड्रग्स पेडलर से गांजा ले रही थी. इस टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. अभिनेत्री पर नया मामला दर्ज किया गया है.  

हिमाचल की रहने वाली हैं   
टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ने कई टीवी शोज में काम किया है. वह सावधान इंडिया, सीआईडी और संकटमोचन महाबली हनुमान जैसे सीरियल में नजर आईं थीं. प्रीतिका चौहान हिमाचल की रहने वाली हैं और पहली बार छोटे पर्दे पर 2015 में नजर आईं थीं.  

एनसीबी लगातार मुंबई में एक्टिव ड्रग्स रैकेट का पता लगाने की कोशिश कर रही है. एनसीबी को मुंबई के वर्सोवा में दो जगहों पर एक ड्रग्स रैकेट का पता चला, इसकी घेराबंदी के लिए पूरी प्लानिंग के साथ एनसीबी के अधिकारी सादे कपड़ों में उतरे. इस दौरान एनसीबी की टीम ने टीवी एक्ट्रेस प्रीति चौहान को रंगे हाथों पकड़ा. एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी.

सादे कपड़ों में यह पता नहीं चला कि एनसीबी की टीम है, आसानी से इस ऑपरेशन को पूरा कर लिया गया. एनसीबी ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और इस मामले से जुड़े लोगों की तलाश जारी है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे ड्रग्स का ऐंगल भी है. सीबीआई के साथ एनसीबी इस मामले में ड्रग्स औऱ बॉलीवुड के कनेक्शन की जांच कर रही है. इस मामले में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की जा रही है. हाल में ही श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण , सारा अली खान समेत बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

गिरफ्तार लोगों में जमानत पर छूटने वालों में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी हैं. लेकिन उनका भी शौविक चक्रवर्ती अभी जेल में ही है.

NO COMMENTS