मास्क का वितरण किया पुलगांव सराफा एसोसिएशन ने

0
918
मास्क

जनता कर्फ्यू का तीन दिनों तक पूर्ण पालन किया लोगों ने जिले भर में

 
*अश्विन शाह,
वर्धा (महाराष्ट्र) :
अनलॉक 4 की गाईड लाइन की घोषणा होते ही जिले भर में व्यपारिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं. और इसके साथ ही कोरोना संक्रमण भी वर्धा जिले में बड़ी संख्या में लोगों में फैल रहा है. पिछले दिनों वर्धा में 3 व्यापारियों की कोरोना से मृत्यु के चलते जिले का संपूर्ण व्यापार् जगत चिंतित नजर आ रहा है. ऐसे में कोरोना के प्रसार को रोकने की दृष्टि से जिले में 3 दिनों का जनता कर्फ्यू का आह्वान किया गया है. जिसे जनता सफल बनाने में अपना पूर्ण समर्थन दे रही है.
मास्क  
पुलगांव में सराफा एसोसिएशन की ओर से तीसरे दिन निःशुल्क मास्क का वितरण कर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाह किया गया. सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष राजनढोमणे ने लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर अपने नाक और मुंह मास्क से ढके रहने और सोशल डिस्टेन्सिग के नियमों का पालन करने का आह्वान किया. 

वर्धा में तीन दिनों का जनता कर्फ्यू और दंडात्मक कार्रवाई आदेश
वर्धा जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के उपाय के तहत जिल्हाधिकारी ने दिनांक 20, 21 और 22 सितम्बर के लिए जनता कर्फ्यू की घोषणा करते हुए बिना मास्क लगाए घूमने वालों व सोशल डिस्टेंन्सिग का पालन न करने वाले लोगों पर दंडात्मक कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है.
 
बता दें कि कोरोना संक्रमण काल में ग्रीन जोन की अपनी पहचान बनाने वाले वर्धा जिले में पिछले 2 महीने में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 2000 से उपर पहुंच गई है और हर दिन सैकड़ों की संख्या में नए मरीज मिलने लगे हैं. यह बड़ी चिंता का विषय है. कोरोना की कड़ी को खंडित करने की दृष्टि से ही यह दंडात्मक आदेश जिला अधिकारी ने जारी किया है. 

NO COMMENTS